Breaking News
Home / क्रिकेट / क्रिकेटर चहल ने यूट्यूबर से रचाई शादी, फोटो सोशल मीडिया मे वायरल…

क्रिकेटर चहल ने यूट्यूबर से रचाई शादी, फोटो सोशल मीडिया मे वायरल…

दोस्तों सेलिब्रिटी को चाहने वालो की कमी नहीं होती,फिर ये बॉलीवुड से रिलेटेड हो या क्रिकेट के मैदान से फैंस इन्हे बहुत पसंद करते हैं और आजकल तो क्रिकेट के खिलाड़ियों को फैंस उतना ही पसंद करते हैं जितना किसी बॉलीवुड स्टार को,वो इन से जुड़ी हर बार जानने के लिए उत्सुक रहते हैं, और क्रिकेट के खिलाड़ी भी अपने फ्रेंड्स को अपने जीवन से जुड़ी हर बात शेयर करना चाहते हैं. दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको ऐसे खिलाडी के बारे में बताएंगे जिन्होंने चोरी छुपे शादी कर ली और उसके बाद उनके फैंस को यह खुशखबरी मिली! जी हां हम बात कर रहे हैंयुजवेंद्र चहल की. जो अपनी मंगेतर धनाश्री वर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं.

पर दोस्तों यह सिलसिला अभी से नहीं बल्कि लॉकडाउन में अगस्त से शुरू हुआ जब यूज़वेंद्र चहल ने गुपचुप तरीके से यूट्यूबर धनश्री वर्मा से सगाई की थी, तब वह अचानक से चर्चा में आ गई है और उनके फैंस को उनकी सगाई का सरप्राइस दिया था. धनाश्री एक अच्छी यूट्यूबर, डांसर होने के साथ-साथ बेहतरीन कोरियोग्राफर भी हैं.इसके अलावा प्रोफेशनली तौर पर वो एक डॉक्टर भी हैं. हालांकि आए दिन उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हालांकि शादी से पहले चहल ने अपने फैंस को सगाई करके चौंका दिया था. इसके बाद 22 दिसंबर को शादी करके उन्होंने फैंस को एक और बड़ा सरप्राइज दे दिया है.

दोस्तों किसी को अंदाजा भी नहीं हो सका था कि युजवेंद्र इतनी जल्दी शादी के बंधन में बंध जाएंगे दरअसल वो पिछले दिनों ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर थे और किसी को ऐसा अंदाज़ा भी नहीं हुआ की वो आते ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे, बीती रात को यूज़वेंद्र ने धनासिरी से शादी करके सबको चौंका दिया, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को ये खुशखबरी दी कि उन्होंने हमेशा के लिए धनाश्री को अपने जीवनसाथी के रूप में स्वीकार कर लिया है.

 

दोनों की शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और बधाइयों का सिलसिला जारी है उनके फैंस और करीबी उनके लिए बहुत खुश हैं और उनके नए जीवन की शुरुआत के लिए उन्हें बधाइयां दे रहे हैं, आप भी अपने पसंदीदा खिलाड़ी की शादी की तस्वीरें देखिए

sorce 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *