मनोरंजन (Entertainment)

किसी से कम नहीं है राम कपूर का 20 करोड़ वाला घर, प्राइवेट पूल लॉन से लेकर सब कुछ मिलेगा

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के एक्टर राम कपूर और उनकी पत्नी गौतमी गाडगिल ने मुंबई के पास अलीबाग में एक आलीशान हॉलिडे होम खरीदा है.ये उनका चौथा घर है.एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था- मेरे पास मुंबई, गोवा और खंडाला में पहले से ही हॉलिडे होम हैं.लेकिन 2017 के बाद से ही मैं एक और प्रॉपर्टी लेना चाहता था. उन्होंने अपनी पत्नी की इच्छा पूरी करने के लिए अलीबाग में ये बंगला खरीदा है.इस बंगले की कीमत करीब 20 करोड़ रुपए हैं.इसमें 4 बेडरूम, प्राइवेट पूल के अलावा कई सारी लग्जरी सुविधाएं मौजूद है.

अलीबाग में राम कपूर के नए घर में फैमिली हर मेंबर के लिए आलीशान बेडरूम हैं और देखने में ये किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है.एक एकड़ में फैले इस बंगले तक बाहर बनी लॉन से रस्ता जाता है.अलीबाग में राम कपूर के नए विला के बाहरी हिस्से में हरियाली है और ये बहुत विशाल है.विला का डाइनिंग एरिया और किचन भी अन्य जगहों की तरह शानदार है.यहां पर लड़की की शानदार डाइनिंग टेबल देखी जा सकती है.इसके ऊपर लैम्प भी लगे हुए हैं.

राम कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने ये विला फैमिली के साथ वीकेंड मनाने के लिए लिया है.उन्होंने बताया कि वे एक ऐसा घर खरीदना चाहते थे जहां वे अपने पोते-पोतियों के साथ टाइम स्पेंड कर सकूं.राम कपूर के विला के हॉल में सफेद रंग के बड़े-बड़े सोफे लगे हैं.हॉल में कांच की बड़ी-बड़ी खिड़कियां है, जिससे बाहर का नजारा देखा जा सकता है.

बंगले के आउटसाइड एरिया में स्विमिंग पूल बना है.इसके साथ चारों तरफ हरियाली भी देखी जा सकती है.इस खूबसूरत नजारे को  बंगले के अंदर से भी देखा जा सकता है.कई टीवी शोज और फिल्मों में काम करने वाले राम कपूर ने गौतमी गाडगिल से 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे के दिन शादी की थी.कपल ने 2003 में अपनी शादी के लिए इस खास दिन को चुना था.

 

इनकी शादी को 18 साल हो चुके हैं.कपल की एक बेटी सिया और बेटा अक्स है.बच्चों को जन्म देने के बाद गौतमी ने काम से कुछ वक्त के लिए ब्रेक ले लिया,जबकि राम टीवी और फिल्मों में काम करते रहे.

राम कपूर ने ‘कसम से’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ जैसे सीरियल्स से जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की.कपल को आखिरी बार साथ में फिल्म शादी के साइड इफेक्ट्स में देखा गया था.

कम ही लोग जानते होंगे कि ये गौतमी गाडगिल की दूसरी शादी है.गौतमी की पहली शादी कमर्शियल फोटोग्राफर मधुर श्रॉफ से हुई थी.हालांकि कुछ सालों बाद ही दोनों का तलाक हो गया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top