Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL शुरू होने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए समय सही नहीं

IPL शुरू होने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए समय सही नहीं

देश और दुनिया में छाए हुए प्राकृतिक संकट के बीच आम लोगों की परेशानियां भले ही कम नहीं हुई. लेकिन क्रिकेट के फैंस के लिए आईपीएल के शुरू होने को लेकर एक राहत भरी खबर जरूर आयी हैं. भले ही इस साल का आईपीएल भारत में न होकर यूएई में शुरू होने जा रहा हैं.आईपीएल का नाम आते ही चेन्नई सुपर किंग्स का ख्याल सबसे पहले आता हैं. आखिर ऐसा हो भी क्यों न आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली टीम जो हैं, लेकिन इस साल आईपीएल शुरू होने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स को खिलाडियों के रूप में बड़े झटके लगे हैं.

chennai-super-kings-suresh-raina-harbhajan-singh-photos

सबसे पहले तो चेन्नई सुपर किंग्स के दुबई जाते ही उनके 9 स्टाफ मेंबर्स और 2 खिलाड़ियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गयी. उसके बाद दो ऐसे खिलाड़ियों ने चेन्नई सुपर किंग्स का साथ छोड़ दिया जो अपने बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी के दम पर पूरा मैच पलटने का दम-ख़म रखते थे. जी हाँ हम बात कर रहें हैं, सुरेश रैना और हरभजन सिंह की.हरभजन सिंह और सुरेश रैना ने आईपीएल शुरू होने से पहले ही अपने निजी कारणों का हवाला देते हुए, इस साल के आईपीएल में शामिल न होने का फैसला किया. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सुरेश रैना एक मजबूत और भरोसे के खिलाड़ी हैं. सुरेश रैना का परफॉरमेंस बाकी खिलाड़ियों से सबसे ज्यादा अच्छा हैं.

chennai-super-kings-suresh-raina-harbhajan-singh-pic

बात चाहे फील्डिंग की हो या फिर बल्लेबाजी की सुरेश रैना महेंद्र सिंह धोनी की उम्मीदों पर हमेशा खरे उतरे हैं. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के मन में एक सवाल यह भी था की, सुरेश रैना की जगह कौन सा खिलाड़ी भर पायेगा. जिसका जवाब तो शायद महेंद्र सिंह धोनी के पास भी न हो. ऐसे में सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स को आश्वासन दिया है की वो शायद बीच में वापिस आईपीएल ज्वाइन कर सकते हैं. सुरेश रैना के आंकड़ों की बात करें तो उन्होंने कुल 193 मैच खेलें हैं जिसमे उन्होंने कुल 5368 रन 33.34 की औसत से बनाये हैं.
chennai-super-kings-suresh-raina-harbhajan-singh-photo

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *