Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL 2020 में इरफ़ान ने गेंदबाज़ों को धोनी से बचने की दी सलाह

IPL 2020 में इरफ़ान ने गेंदबाज़ों को धोनी से बचने की दी सलाह

महेंद्र सिंह धोनी को लेकर पूर्व ऑलराउंडर इरफ़ान पठान ने आईपीएल 13 के गेंदबाज़ों को सावधान रहने को कहा हैं. महेंद्र सिंह धोनी अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके है और 19 सिंतम्बर को शुरू होने जा रहे आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का नेर्तत्व करेंगे.इसी को लेकर इरफ़ान पठान ने मीडिया को बयान दिया हैं की, “जब वह (धोनी) आईपीएल में खेलने आएंगे तो मुझे लगता है कि गेंदबाज इस बात से खुश नहीं होंगे कि उन्हें धोनी का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि धोनी अब पूरी लय के साथ उतरेंगे. जब वे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं तो पूरा आनंद लेते हैं. एक बल्लेबाज के रूप में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन आता है, लेकिन इस आईपीएल में, जिसे लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं. सभी गेंदबाजों को सतर्क रहना होगा.”

irfan-pathan-dhoni-ipl-retirement-team-india-pics

बात करें महेंद्र सिंह धोनी की तो उन्होंने पिछले साल जुलाई में वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के साथ खेले गए मैच के बाद अब सीधा वह आईपीएल में ही मैदान में वापसी करने वाले हैं. पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का भी कहना है की आईपीएल में धोनी के मैदान में आते ही मैदान के चारों और उत्साह देखने को मिलता हैं.स्कोर बोर्ड पर कितने भी रन हो जब तक धोनी क्रीज़ पर होते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स की जीत की उम्मीदें बनी रहती हैं और यह एक खिलाड़ी के लिए बहुत ही गर्व की बात हैं. 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप, 2011 में वनडे वर्ल्ड कप और 2013 में चैम्पियंस ट्रॉफी की जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के ऐसे पहले खिलाड़ी बन गए थे जिन्होंने अपनी कप्तानी में ICC की तीनो ट्रॉफी जीती हों.

irfan-pathan-dhoni-ipl-retirement-team-india-photos

लक्ष्मण ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की, “पहली बात तो यह कि हम सब यह मानते हैं कि वह (धोनी) चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर बहुत पेशेवर रहते हैं. धोनी की कप्तानी में चेन्नई की टीम के सफल होने का यही सबसे बड़ा कारण है. इसलिए मैदान पर उतरेंगे और चेन्नई सुपर किंग्स को ट्रॉफी दिलाने के लिए सबकुछ करेंगे.”
irfan-pathan-dhoni-ipl-retirement-team-india-photo

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *