Breaking News
Home / बॉलीवुड / शिल्पा शेट्टी की मानहानि हुई या वे राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में मीडिया को डराना चाहती है……

शिल्पा शेट्टी की मानहानि हुई या वे राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में मीडिया को डराना चाहती है……

हम बात करने जा रहे हैं राज कुंद्रा के कि जो कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किए जा चुके हैं और वह इस समय हवालात की हवा खा रहे हैं. चाहे वह स्टील कंटेनर बनाने हो और प्रसारित करने का मामला हो राज कुंद्रा चारों तरफ से घिर चुके हैं उनके खिलाफ को एडिट कर कर सुबूत सामने आ रहे हैं. यौन उत्पीड़न और ऑनलाइन गेमिंग मे भी ढगी का मामला सामने आया है.बीजेपी नेता रामचंद्र ने तो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुंदरा पर आरोप लगा दिए कि कुंदरा की कंपनी ने 3000 करोड़ का फ्रॉड भी किया है.

वियान इंडस्ट्री के ऑनलाइन गेम ऑफ़ डॉट से हुआ था.गेम ने डिस्ट्रीब्यूटर से फ्रॉड कर करोड़ों कमाए दूसरी और शिल्पा शेट्टी पूरे मामले में उनके खिलाफ वीडियो रिपोर्टिंग को मानहानि मान रही हैं.बीजेपी नेता ने यह भी दावा किया कि 15 नए गेम फॉरवर्ड करने में डिस्ट्रीब्यूटर को लुभाने के लिए अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी का भी इस्तेमाल किया.

उन्होंने कुंदरा के खिलाफ कुछ महीने पहले एक मॉडल की शिकायत पर “प्रेशर” में कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप भी लगाया. शर्लिन चोपड़ा और कुछ दूसरे सेलिब्रिटीज कुंदरा पर बहुत ज्यादा गंभीर आरोप लगा चुकी हैं.शर्लिन का तो यहां तक दावा है कि कुंदरा की वजह से ही वह अडल्ट इंडस्ट्री में पहुंची थी पूनम पांडे ने भी कुंदरा पर गंभीर आरोप लगाए हैं उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए हैं.

अब राज कुंद्रा के खिलाफ अपराधों का पिटारा खुलता ही जा रहा है और उन्हें परिवार से काफी सपोर्ट मिल रहा है. उनकी साली शमिता शेट्टी ने खुलकर बचाव किया उन्हें कई प्रतिष्ठित मीडिया रिपोर्टर का दावा है किकुछ दिन पहले पुलिस पूछताछ में शिल्पा शेट्टी ने पति पर लगे आरोपों को खारिज कर दिया था और कहा था कि राज कुंद्रा के एप्प पर पोर्न नहीं बल्कि इरॉटिकमूवीज है पूछताछ में उन्होंने यह भी कहा था कि तुम कुंदरा के एप पर मौजूद कंटेंट से कहीं ज्यादा अश्लील कंटेंट अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद है.

इसी दौरान एक्ट्रेस ने पूरे मामले में कोर्ट का रुख किया है और कहां की पति के खिलाफ चल रहे केस से उनका नाम जोड़कर झूठी बातें और सनसनीखेज खबरें चलाई जा रही हैं उन्होंने अपमानजनक सामग्री को हटाने बिना शर्त माफी की मांग की है.निजता का उल्लंघन बताते हुए उन्हें कुछ पत्रकारों में मीडिया संस्थानों को कोर्ट में घसीटा है. फेसबुक टि्वटर और गूगल जैसे प्लेटफॉर्म्स के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की जा रही है.

शिल्पा शेट्टी के पुराने बयान को ध्यान में रखते हुए कोर्ट में जाना पति को बचाने की कोशिश का भी संकेत माना जा सकता है.कुंदरा पर भी आरोप लगे हैं जिन्हें कोर्ट में साबित किया जाना है.हॉट शॉट के पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा प्रमुख आरोपी हैं.पत्नी होने के नाते पूरे मामले में शिल्पा शेट्टी का ज़िक्र बार-बार हो रहा है उनसे पूछताछ भी हुई है और इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि आगे भी जरूरत पड़ने पर उनसे पूछताछ ये स्वभाविक है. शिल्पा पत्नी के साथ-साथ राज के कुछ कारोबार में पाटनर भी तो है लेकिन राज की तुलना में शिल्पा शेट्टी का है ज्यादा बड़ी सेलिब्रिटी और जवाब दे सोशल फेस है यह बताने की आवश्यकता नहीं कि अपनी स्वतंत्र पहचान की वजह देशराज 15 क्वेश्चन फॉर के पति के रूप में ज्यादा जानता है ऐसी स्थिति में किसी भी रिपोर्ट में उनका ज़िकर ना हो करना शायद संभव हो जहां तक मजे की बात है कोई भी जिम्मेदार संस्थान तथ्यों से निजता का उल्लंघन करने का खतरा शादी उठाएं.लेकिन हम आपको बता दें इस पूरे केस में कुंद्रा अब तक दोषी पाए गए हैं और अपने पति राज कुंद्रा को लेकर शिल्पा शेट्टी ने अभी तक अपना कोई भी बयान नहीं दिया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स तो ट्रोल करेंगे ही लोग जवाब मांगेंगे उनके पति राज कुंद्रा पर इतने संगीन आरोप लगे हैं ब्लैकमेल एक अश्लील फिल्में बनाना लड़कियों को ब्लैकमेल करना जैसे आरोप सब लगे हैं इन सब मे कौन सही है या गलत है इस सबका सच वक़्त के साथ सामने  आ जाएगा. लेकिन शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की पत्नी होने के नाते उनसे अगर कुछ सवाल किए जा रहे हैं तो यह सब स्वाभाविक हैं. ऐसे में उनको भी एक पत्नी होकर नहीं  एक सेलिब्रिटी हैं उस हिसाब से भी अपने बयान देने चाहिए. लेकिन वह इस पूरे केस पर अभी तक चुप्पी साधे हुए हैं.
अब केस की कार्रवाई आगे आगे जैसे बढ़ती है वैसे-वैसे सच और झूठ का कोर्ट फैसला सुनाई देगा यह हमें देखना है कि अब इस केस में और आगे कौन से नए मोड़ आते हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *