Breaking News
Home / मनोरंजन / कुंडली भाग्य फिल्म एक्ट्रेस ईशा आनंद ने जुड़वां बेटों को दिया जन्म शेयर की तस्वीर

कुंडली भाग्य फिल्म एक्ट्रेस ईशा आनंद ने जुड़वां बेटों को दिया जन्म शेयर की तस्वीर

हम आपसे चर्चा करने जा रहे हैं टीवी सीरियल के मशहूर शो कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस  जो अपने अभिनय के कारण काफी ज्यादा फेमस हैं.अब उनकी असल जिंदगी से जुड़ी खबर हम आपसे साझा करेंगे.सोमवार को एक्ट्रेस चारू आसोपा ने बेटी को जन्म दिया है जो कि टीवी स्टार्स के घर खुशियां दस्तक दे रही हैं.

वहीं अब दूसरी तरफ कुंडली भाग्य एक्ट्रेस इशा आनन्द शर्मा ने भी दो जुड़वा बेटों को जन्म दिया है. 29 अक्टूबर को दो बेटों को जन्म दिया. एक्ट्रेस इशा मां बनी है दो जुड़वां बेटों की उनके पति बहुत ज्यादा खुश हैं. ईशा ने मां बनने के बाद अपने बच्चों को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने बताया उनके निकनेम भी सोच लिए हैं. एक इंटरव्यू में ईशा ने कहा कि हमने दोनों बेटों के नाम रायन सिंह और जियान सिंह रखा है. घर पर हम उन्हें रन और जी  नाम से बुलाएंगे.

इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी मां हमेशा चाहती थी उनकी बेटी की एक हैप्पी और क्यूट फैमिली हो वह खुश हैं कि अब उनकी मां की आखिरी इच्छा पूरी हो गई. उन्होंने कहा मेरे दिल में दुनिया भर की मांओं के लिए बहुत इज्जत है. अब  मैं जानती हूं कि यह बहुत ही चैलेंजिंग और डिमांडिंग जॉब है मदरहुड वाकई बहुत ही बड़ा उपहार है.

जो मेरे दिल के बहुत करीब है ईशा आनंद शर्मा ने आगे कहा वह फिलहाल अपने बच्चों पर फोकस करना चाहती हैं. ईशा की डिलीवरी ससुराल जम्मू में हुई थी.उन्होंने कहा कि अभी मुंबई वापस लौटने में उन्हें 6 महीने और लग जाएंगे.आपको बता दें ईशा आनंद ने इस साल मई में वासदेव सिंह जसरोटिया से गुपचुप तरीके से शादी की थी.

उनके पति पेशे से पायलट हैं.इससे पहले ईशा और वासदेव ने  फरवरी 2020 में कोर्ट मैरिज की थी. ईशा और वासुदेव की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की गेट टुगेदर पार्टी में हुई थी. उससे ठीक पहले ईशा का उनके बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ था. धीरे-धीरे ईशा और वासदेव की दोस्ती हो गई और वह एक दूसरे से प्यार करने लगे.शादी करने से पहले ईशा शर्मा और वासदेव ने एक दूसरे को 1 साल तक डेट किया था.ईशा आनन्द ने टीवी शो कुंडली भाग्य पूजा बनर्जी का रोल निभाया है. शो मे अपने अभनय से  अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *