Breaking News
Home / खबर / जब भाग्यश्री-सलमान की BOLD PIC चाहता था फोटोग्राफर, बोला था जबरन करें KISS और फिर..

जब भाग्यश्री-सलमान की BOLD PIC चाहता था फोटोग्राफर, बोला था जबरन करें KISS और फिर..

सलमान खान अपनी फिल्मों में कभी किसिंग सीन नहीं करते हैं। रोमांस होता भी है तो फैमिली वाला। जिससे कोई दर्शक सहज महसूस करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान खान का ये नो किसिंग वाला मंत्र आज से नहीं बल्कि सालों से चल आ रहा है। वो भी सलमान खान की पहली सुपरहिट फिल्म मैंने प्यार किया के जमाने से।

जी हां, इसका खुलासा खुद भाग्यश्री ने किया है। मैंने प्यार किया फेम एक्ट्रेस भाग्यश्री 10 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। प्रभास के साथ ‘जान’ और कंगना रनौत के साथ ‘थलैवी’ में वह नजर आयेंगी


ऐसे में एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में भाग्यश्री ने बताया कि कैसे मैंने प्यार किया के फोटोशूट के दौरान सलमान खान को उन्हें स्मूच किस करने के लिए कहा गया था, इसके बाद जो सलमान ने किया उसने सभी को चौंका दिया।


डेक्कन क्रॉनिकल से बातचीत में भाग्यश्री ने बताया कि मैंने प्यार किया के शूटिंग के दौरान फोटोग्राफर मेरी और सलमान खान की हॅाट तस्वीरें चाहता था। इसके लिए उसने एक आइडिया निकाला। लेकिन सलमान खान ने फोटोग्राफर की सारी उम्मीद पर पानी फेर दिया।
भाग्यश्री ने आगे कहा कि फोटोग्राफ ने हॅाट तस्वीरें निकालने के लिए सलमान खान को एक किनारे पर लेकर गए। उनके कहा कि मैं जब कैमरा सेट अप करूंगा, तुम उसे पकड़कर स्मूच कर लेना।


उस समय हम सभी नए थे। ऐसे में फोटोग्राफर साहब को लगा कि उनके पास हमारे साथ कुछ भी करने की आजादी है। उन दिनों स्मूच सीन करना आम नहीं था। बता दूं कि सलमान खान और फोटोग्राफर को ये बात नहीं पता थी कि मैं उनके पास खड़ी होकर ये सुन रही थी।


मैंने उस वक्त सलमान खान को ये कहते हुए सुना कि मैं ऐसा कुछ भी नहीं करने वाला। अगर आपको ऐसा कोई पोज चाहिए तो आप भाग्यश्री से पूछिए। मुझे सलमान का जवाब सम्मान भरा लगा। फिर मुझे यकीन हो गया कि मैं सुरक्षित लोगों के साथ हूं


‘मैंने प्यार किया’ भाग्यश्री की पहली फिल्म थी। इस फिल्म में वे सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आईं। रातों-रात सुपरस्टार बन गईं। वहीं इस फिल्म के बाद वे कुछ खास नहीं कर सकीं।


सलमान को इस फिल्म में किसिंग सीन तो दूर, भाग्यश्री के साथ रोमांटिक सीन करने में भी काफी परेशानी होती थी। सलमान इसमें भाग्यश्री का काफी ध्यान देते थे कि उन्हें कोई दिक्कत ना हो।


भाग्यश्री एक दफा मीडिया में कहा था कि सलमान बहुत शर्मीले थे। जिस सीन में उन्हें भाग्यश्री के पैरों पर मल्हम लगानी है और रोमांटिक सांग फिल्माते हुए उन्हें काफी शर्म आ रही थी।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *