खबर

13 टांको के साथ मैच खेलने पर बॉक्सर सतीश को जैकी श्रॉफ ने किया सलाम, कहा इसके लिए शेर के दिल की ज़रुरत होती है……

कहते हैं ना कि जहां चाह होती है वहां राह होती है अगर मन में उमंग हो और कुछ करने के लिए इंसान ठान ले तो उसे वह कर ही गुजरता है. ऐसा ही कर दिखाया ओलंपिक के बॉक्सर सतीश कुमार ने. जी हां बॉक्सर सतीश कुमार की काफी तारीफ हो रही है. बॉक्सर सतीश कुमार का साहस देखते ही बनता है उन्होंने जो  रिंग में उतरने के बाद कमाल दिखाया.

जैसा कि सभी को पता है ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाले पहले भारतीय सुपर हैवीवेट बॉक्सर सतीश कुमार की जैकी श्रॉफ ने काफ़ी तारीफ की है,क्वार्टर फाइनल में उनके चेहरे पर 13 टांको के साथ मैच खेलने रिंग में उतरे थे बॉक्सर सुशील कुमार जैकी श्रॉफ ने कहां 13 टांको के साथ लड़ने के लिए सुपर ह्यूमन के साहस की जरूरत होती है.

ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाले पहले भारतीय सुपर हेवीवेट बॉक्सर सतीश कुमार के क्वार्टर फाइनल में चेहरे पर 13 टाकों के साथ मैच खेलने पर अभिनेता जैकी श्रॉफ ने उन्हें तारीफें की है उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा. “13 टांको के साथ लड़ने के लिए सुपर हयुमन के साहस की जरूरत होती है. जिसे भारतीय सेना के बॉक्सर ने बेवकूफी दिखाया.

जैकी श्रॉफ ने आगे लिखा चेहरे पर 13 टांके लगे सुपर हैवीवेट वर्ग में लड़ने वाले भारतीय मुक्केबाज सतीश कुमार को सलाम और सबसे बड़ा सम्मान जो ने पिछले लड़ाई के बाद मिला था. एक्टर जैकी ने लिखा उसके चेहरे पर 13 टांके 6 दाहिनी आंख के ऊपर और 7 ठुड्डी पर एक गहरी कट के साथ, जो लड़ाई के दौरान खुल गई.

सुपर हेवी वेट कैटेगरी में जहां हर मंच 600 + पाउंड या उससे अधिक के साथ पंच करने जैसा होगा.वो भी जलोलोव के खिलाफ जो 6 फिट 6 इंच लम्बा और एक पावर पंचर है.जैकी श्रॉफ मैं आगे लिखा ऐसे पावर पंचर के खिलाफ शेर दिल वाला ही लड़ सकता है जैकी इसके लिए शेर के दिल और अलौकिक साहस की जरूरत है.

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/lokmat+news+hindi-epaper-lokmhin/13+tanko+ke+sath+maich+khelane+par+boksar+satish+ko+jaiki+shroph+ne+kiya+salam+kaha+isake+lie+sher+ke+dil+ki+jarurat+hoti+hai-newsid-n303919602?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top