अवर्गीकृत (Uncategorized)

3 बच्चों के प‍िता से जया ने रचाई थी शादी, नहीं मिल सका पत्नी का दर्जा

बॉलीवुड की दुनिया चकाचोंध से भरी हुयी है,फ़िल्मी हीरो और हेरोइंस की ज़िन्दगी मे लाइट कैमरा एक्शन के पीछे की ज़िन्दगी मे कई दुख दर्द छिपे होते है,पर परदे पर ये हमेशा मुस्कराते है !

बॉलीवुड की दुनिया एक खूबसूरत मेला है, जहा बहुत कुछ है खरीदने को पर कीमत चुकाना कभी कभी भारी पड़ जाता है ! यहाँ हर किसी की एक ख़ास कहानी है,

ह‍िंदी स‍िनेमा में लंबी पारी खेलने के बाद जया राजनीत‍ि में सक्रिय हो गई. लोकसभा में भी पहुंची. उन्होंने अब तक कई पार्टियों की राजनीति की है. आइए आज जया की पर्सनल लाइफ के बारे में जानते हैं !

जयापर्दा अपने समय की एक सफल अभिनेत्री रही है, उन्होंने अपने 30 साल के करियर में 300 फिल्मी की है, जो अपने आप मे ही बहुत बड़ी बात है ! पर हर सफल इंसान कही ना कही कोई झटका ज़रूर खाता है, ऐसा ही झटका जाया जी को तब लगा जब इनकम टैक्स की रेड पड़ी. इस बुरे वक्त में जया की मदद प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा ने की थी !

उस समय श्री नाहटे ने जयापर्दा का पूरा स्पोर्ट किया और उनकी बहुत मदद की, इसी दौरान दोनों मे प्यार हो गयाऔर बात शादी तक जा पहुंची, पर श्री नाहटे शादीशुदा थे और 3 बच्चों के पिता भी थे,जयापर्दा और श्री नाहटे ने शादी तो करली पर जया उनके साथ घर नहीं बसा सकी क्युकी श्री के घर पर उनका परिवार था !

इस शादी को कभी मान्यता नहीं मिली क्यूंकि श्री ने पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया था, और दोनों के कोई बच्चा भी नहीं है, जयाप्रदा ने अपनी बहन के बेटे को गोद लिया और वो आज उसी के साथ रहती है !

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top