बॉलीवुड

जब जेठालाल से ऑन ऑन स्क्रीन वाइफ दया की वापसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दिया चौंकाने वाला जवाब…..

टीवी जगत का मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा, हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. यह बात तो सभी को पता है इस शो की गरबा क्वीन दयाबेन यानी की दिशा वकानी लंबे समय से इस शो से दूर है . दिशा वकानी के सभी फैंस उनका शो लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अनेकों बार ऐसी खबरें सुनने में आई है कि दिशा वकानी जल्दी शो में वापसी करने वाली हैं.दिशा वकानी ने साल 2017 में मेटरनिटी लीव के लिए इस शो को अलविदा कह दिया था. मेटरनिटी लीव लेने के बाद से दिशा वकानी शो में दिखाई नहीं दी.


दिशा वकानी के बारे में उनके आनस्किन पति का किरदार निभाने वाले जेठालाल यानी दिलीप जोशी से पूछा गया, तारक मेहता शो मे दयाबेन कब नजर आने वाली है? दिलीप जोशी ने जवाब दिया कि पता नहीं दिशा वकानी कब इस शो में लौटने वाली है. शो के मेकर्स दिशा वकानी से बात कर रहे हैं. पहले तो कहा जा रहा था कि दिशा वकानी जल्दी मेटरनिटी लीव लेने के बाद शो में नजर आने वाली हैं. मेरी दिशा के साथ कोई बातचीत नहीं होती है. मैंने उन्हें उनकी बच्ची के जन्म के बाद बधाई दी थी. हम दोनों के बीच में प्रोफेशनली कोई बातचीत नहीं होती है.

दिशा वकानी अभी तो अपने फैमिली और बच्ची की परवरिश में अपना समय बिता रहे हैं. अगर दिशा वकानी एक बार फिर इस शो में नजर आती है तो बहुत अच्छी बात है. अगर दिशा वकानी इस शो में वापस नहीं आती है तो हमें कोई परेशानी नहीं हो रही है. किसी के जाने से काम तो नहीं रुक जाता.

अगर इस शो में दिशा वकानी का रोल किसी और को दे दिया जाए तो मुझे भी उनके साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं होगी.मैं किसी के साथ भी काम कर सकता हूं. दिलीप जोशी की यह सभी बातें सुनकर लोगों को बहुत ज्यादा हैरानी हुई.अभी मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है. दिशा वकानी कब इस शो में लौटने वाली है? शो के मेकर्स ने अनेकों बार दिशा वकानी से बातचीत की है. दिशा वकानी अपनी बच्ची के जन्म के बाद इस शो में बहुत कम समय के लिए दो बार नजर आ चुकी हैं. इस बारे में दिशा वकानी ने खुद भी खुलकर कुछ कहा नहीं है.


सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार तारक मेहता उल्टा चश्मा में बबीता का रोल निभाने वाली मुनमुन दत्ता भी इस शो को छोड़ कर जा रही हैं. मुनमुन दत्ता के इस शो को छोड़ने की बातें अफवाह बताई जा रही है. मुनमुन दत्ता के कारण यह शो आजकल सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो में लोगों को जेठालाल और बबीता की केमिस्ट्री बहुत ही ज्यादा पसंद आती है. मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. और सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी फ्रेंस के साथ में जुड़े हुए रहती है ।

SORCE

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top