मनोरंजन (Entertainment)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा यह है जेठालाल के असली पत्नी और बच्चे इन्हीं के साथ समय गुजारना पसंद करते हैं….

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को कौन नहीं जानता सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल में से एक है दर्शक इस सीरियल को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं.मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लोकप्रिय और पुराने सीरियल्स में से एक है.आज हम आपको जेठालाल की रियल लाइफ के बारे में कुछ बताने जा रहे हैं.जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी जेठालाल सीरियल में जेठालाल का लोकप्रिय किरदार निभा रहे हैं वहीं उनकी पत्नी का नाम सीरियल में दयाबेन है,सीरियल में जेठालाल और उनकी पत्नी दया बहन के बीच रोजमर्रा की बातचीत और जेठालाल जिंदगी की टेंशन दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देता है. आपको बता दें जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी सभी लोग जानते हैं लेकिन उनकी रियल लाइफ पत्नी को बहुत कम लोग जानते हैं.

दिलीप जोशी को सभी लोग जानते हैं जेठालाल किरदार की वजह से बहुत फेमस किरदार है यह लेकिन दिलीप जोशी की पत्नी लाइमलाइट से अपने को दूर ही रखती हैं. आपको बता दें दिलीप जोशी के दो बच्चे हैं दिलीप जोशी की शादी को 20 साल हो चुके हैं.दिलीप जोशी का एक बेटा जिसका नाम रित्विक जोशी और एक बेटी जिसका नाम नियती जोशी है.

परिवार के साथ समय बिताना है पसंद…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के जेठालाल रियल लाइफ में भी एक पारिवारिक व्यक्ति हैं.दिलीप जोशी को अपने परिवार के साथ समय बिताना बहुत पसंद है और दिलीप जोशी अपने परिवार के साथ अपनी फोटोस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं.
आपको बता दें दिलीप जोशी ने मैंने प्यार किया पिक्चर में बॉलीवुड से शुरुआत की थी.वह फिल्म में रामू के किरदार मैं नजर आए थे. और इसके बाद वह हिट फिल्मों और सीरियल्स में सपोर्टिंग रोल करते नजर आए. लेकिन दिलीप जोशी तारक मेहता उल्टा चश्मा सीरियल की वजह से ज्यादा प्रसिद्ध हुए हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top