Breaking News
Home / फ़िल्मी / TMKOC : जेठालाल ने तारक के बॉस को वेटर समझ मंगाया गुलाब जामुन, क्या जिगरी दोस्त की छिन जाएगी नौकरी?

TMKOC : जेठालाल ने तारक के बॉस को वेटर समझ मंगाया गुलाब जामुन, क्या जिगरी दोस्त की छिन जाएगी नौकरी?

सब टीवी पर प्रसारित होने वाला धारावाहिक “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” आज दर्शकों के दिलों पर राज करता है। यह धारावाहिक दर्शकों द्वारा बहुत ही पसंद किया जाता है। वैसे तो धारावाहिक में हमेशा जेठालाल पर मुसीबत आती ही रहती है ।वह कभी ना कभी किसी न किसी परेशानी में फंसते ही रहते हैं। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ है। इस बार परेशानी जेठालाल के अलावा मेहता साहब पर आ गई है। जी हां तारक मेहता धारावाहिक में जेठालाल के परम मित्र हैं। फिलहाल प्रसारित एपिसोड में जेठालाल के गोदाम का सामान गायब हो जाता है।


जिसके चलते जेठालाल बहुत परेशान हो जाता है ।लेकिन जब जेठालाल को पता चलता है कि उसका सामान सुरक्षित स्थान पर रख दिया गया है तो जेठालाल, सोढ़ी और तारक मेहता की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता है ।इसलिए वे खुशी का सेलिब्रेशन मनाने के लिए एक होटल में खाना खाने के लिए चले जाते हैं। लेकिन धारावाहिक में यह खुशी ज्यादा टाइम तक नहीं चलती है। जब सोढी,तारक मेहता और जेठालाल होटल में बैठकर लंच ले रहे होते हैं ।तभी तारक मेहता पर मुसीबत आ जाती है जी हां और ऐसी वैसी मुसीबत नहीं यह मुसीबत तारक मेहता की ही बुलाई होती है।

वास्तव में तारक मेहता ,जेठालाल की मदद करने के लिए अपने ऑफिस से अंजली की बीमारी का बहाना बनाकर निकलते हैं। और उस समय तारक मेहता के बॉस तारक मेहता के धीरे काम करने की वजह से पहले ही उस पर गुस्सा रहते हैं। इस पर जब मेहता साहब बीमारी का बहाना बनाकर ऑफिस से निकलते हैं तो उनके बॉस उनका पीछा करते हैं उसी दौरान जब मेहता साहब खाना खा रहे होते हैं तो उनसे आर्डर लेने के लिए कोई आता है तब जेठालाल वेटर समझकर तारक मेहता के बॉस को गुलाब जामुन लाने का आर्डर दे देते हैं।

लेकिन जब तारक मेहता पलट कर देखते हैं तो उनके होश उड़ जाते हैं। क्योंकि आर्डर पर कोई वेटर नहीं होता है। वहां पर मेहता साहब के बॉस खड़े होते हैं। घबराहट में मेहता साहब जेठालाल को यह नहीं बता पाते हैं जो आर्डर ले रहे हैं वह उनके बॉस है।अब तारक मेहता पर बॉस का गुस्सा किस तरह बरसता है यह तो धारावाहिक के अगले एपिसोड में हीं पता चलेगा। इसके अलावा मेहता साहब को अंजली भाभी के गुस्से का भी सामना करना पड़ेगा,

क्योंकि वे अंजली भाभी की बीमारी का बहाना बनाकर ऑफिस से छुट्टी लेते हैं और उन्हें बिना बताए तला भुना चटपटा खाना खाने के लिए पहुंच गए हैं पर चाहे कुछ भी हो दर्शकों के लिए दो इस धारावाहिक में मनोरंजन ही मनोरंजन है देखते हैं कि अब यह मसला तारक मेहता किस तरह सुलझा पाते हैं? क्या वे अपने बॉस और अंजली भाभी को मना पाएंगे?

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *