Breaking News
Home / मनोरंजन / अब बेहद खूबसूरत हो गई तारक मेहता की पहली वाली सोनू ,तस्वीरें देखकर आप भी हो जाओगे दीवाने

अब बेहद खूबसूरत हो गई तारक मेहता की पहली वाली सोनू ,तस्वीरें देखकर आप भी हो जाओगे दीवाने

तारा मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल काफी पॉपुलर है इस में काम करने वाले हर किरदार को लोग बहुत पसंद करते है, दोस्तों इस शो की हिस्सा रही झील मेहता आपको याद होंगी झील मेहता ने दर्शकों के दिल में अपनी एक्टिंग से खास जगह बनाई थी. यह शो का हिस्सा साल 2008 से 2012 तक रहीं. उस समय झील नौ साल की थी,एक्ट्रेस ने शो में आत्माराम और माधवी भिड़े की बेटी का किरदार निभाया था. अब यह बड़ी हो चुकी हैं. इनका ट्रांसफॉर्मेशन देख आप भी हैरान हो जाएंगे. इंस्टाग्राम पर यह काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी रखती हैं.

झील मेहता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से एक खूबसूरत फोटो अपने फैंस के साथ शेयर करते है, फेन्स फ्लोइंग काफी अच्छी है, आपको बता दें कि झील मेहता ने तारा मेहता का उल्टा चश्मा जो बीच में ही छोड़ दिया था और इसके पीछे कारण था कि वह अपनी पढ़ाई के साथ सफर करना नहीं चाहती थी और पढ़ाई को चुनते हुए उन्होंने को छोड़ दिया था. रियल के लिए पढ़ाई और शूटिंग दोनों को मैनेज करना काफी मुश्किल भरा हो गया था जिसके बाद उन्होंने शो को छोड़कर पढ़ाई चुना.

उनका यह फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ और 10th क्लास में उन्होंने 90% लेकर आयी.इसके बाद इन्होंने कॉमर्स की पढ़ाई करने का निर्णय लिया. झील ने बेचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की डिग्री हासिल की. यह एक स्टार्टअप ‘मटरफ्लाई’ में कार्यरत हैं.बता दें कि झील मेहता एक गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन इनकी परवरिश मुंबई में ही हुई है. फ्री टाइम में इन्हें किताबें पढ़ने का काफी शौक है. इसके अलावा यह दोस्तों संग दुनिया घूमना पसंद करती हैं. जैसे कि जिंदगी में पढ़कर बहुत ज्यादा सीरियस है इसी तरह जो तारा मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार भी ऐसा ही था सोनू पढ़ लिख कर अपने माता-पिता का नाम रोशन करना चाहती थी.

झील मेहता को शो में निधि भानुशाली ने रिप्लेस किया. इन्होंने साल 2012 से 2019 तक सोनू का किरदार निभाया, लेकिन जब निधि ने शो को छोड़ने का फैसला लिया, तो इनकी जगह पलक सिधवानी ने ली. अभी वह हालिया एपिसोड्स में सोनू का किरदार निभाती नजर आ रही हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *