Breaking News
Home / कुछ हटकर / जिस दिन गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप उसी, दिन युवक की लगी 30 करोड़ की लॉटरी…

जिस दिन गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप उसी, दिन युवक की लगी 30 करोड़ की लॉटरी…

कोई नहीं कह सकता कब किस की किस्मत कहां ले जाए और कब किस की किस्मत में चार चांद लग जाए इंसान की किस्मत कब बदल जाए कोई नहीं बता सकता. ऐसा ही एक ताजा उदाहरण हम आपको बताने जा रहे हैं दक्षिण अफ्रीका के जोहांसबर्ग शहर में देखने को मिला जहां एक शख्स की गर्लफ्रेंड उसको छोड़ कर चली गई जिस वजह से वह पूरे दिन परेशान रहा,लेकिन उसी दिन उसकी किस्मत बदल गई और वह करोड़पति बन गया उसको खुद इस बात का विश्वास ही नहीं हो रहा था कि इस मुश्किल वक्त में अचानक इतनी खुशियां मिल जाएंगी.

15 जनवरी को हुआ ब्रेकअप…

जान बदला हुआ नाम के मुताबिक हम आपको बता दे वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लंबे वक्त से लिव-इन में रह रहे थे 15 जनवरी को उनके बीच कुछ लड़ाई झगड़ा हुआ और गर्लफ्रेंड उनको हमेशा के लिए छोड़ कर चली गई. इसके बाद उनका मूड काफी ज्यादा खराब हो गया था उनको कुछ समझ में भी नहीं आ रहा था कि वह अब क्या करें.इसलिए उन्होंने तुरंत उठ कर अपनी लाटरी की जांच करनी शुरू कर दी तभी अचानक पता चला कि वह 3 मिलियन पाउंड की लॉटरी जीत चुके हैं।

भारत के हिसाब से देखें तो यह रकम करीब 30 करोड़ के आसपास होगी.

काफी देर तक नहाते रहे..

आपको बता दें जॉन ने यह भी बताया कि उन्हें लगा कि वह कोई सपना देख रहे हैं. जिसमें उनकी लॉटरी लगी है इसके बाद वह तुरंत बाथरूम में चले गए और काफी समय तक ठंडे पानी से नहाते रहे, इसके बाद उन्होंने दोबारा आकर लॉटरी को चेक किया तब जाकर उन्हें एहसास हुआ कि ये एक सपना नहीं है बल्कि हकीकत है. और उनके हाथ एक बड़ा जैकपॉट लगा है. लॉटरी के बाद जॉन के सारे गम खुशियों में बदल गए ।

4 दिन बाद लॉटरी ऑफिस पहुंचे…

उसके बाद 19 जनवरी को जॉन नेशनल लॉटरी ऑपरेटर के ऑफिस पहुंचे इसके बाद उन्होंने वहां लॉटरी के टिकट के साथ जीत का दावा पेश किया जांच में उनके सभी दस्तावेज सही पाए गए मीडिया से बात करते हुए जॉन ने कहा कि मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने यह लॉटरी जीती है एक रिश्ता खत्म होने की वजह से मैं परेशान था लेकिन अब सारी दिक्कतें दूर हो गई हैं.

नहीं छोड़ेंगे नौकरी..

जॉन ने यह भी बताया कि वह फाइनेंस सेक्टर में काम करते थे अब उनके हाथ इतनी बड़ी राशि आ गई है लेकिन उनकी अभी रिटायर होने की कोई योजना नहीं है. वह जीते हुए पैसों का निवेश करेंगे साथ ही उनकी दान देने की भी योजना है उन्होंने बताया कि वह अपने रिट्रेसमेंट पैकेज और बोनस का वेट कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने इसके लिए कड़ी मेहनत की है वह अचानक नौकरी छोड़ कर उस पैकेज को गवाना नहीं चाहते हैं.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *