Breaking News
Home / बॉलीवुड / इस एक्ट्रेस की वजह से प्रभु देवा के बसे बसाए घर में लग गई थी आप कमा 16 साल से साथ रह रही बीवी को दिया था तलाक….

इस एक्ट्रेस की वजह से प्रभु देवा के बसे बसाए घर में लग गई थी आप कमा 16 साल से साथ रह रही बीवी को दिया था तलाक….

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं फिल्मी दुनिया के मशहूर अभिनेता प्रभु देवा के बारे में जिनको इंडियन माइकल जैकसन के लिए नाम से जाना जाता है. प्रभु देवा 48 वर्ष के हो गए हैं 3 अप्रैल 1971 को मैसूर कर्नाटक में प्रभु देवा का जन्म हुआ था. अगर हम प्रभु देवा के काम की बात करें तो प्रभु देवा ने साउथ फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।लेकिन वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा का विषय बने रहे हैं।वहीं अगर हम प्रभु देवा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी जिंदगी में एक ऐसा भी वक्त आया था जब उनका बसा बसाया घरौंदा उजड़ गया था।

और प्रभु देवा की जिंदगी में यह होने का कारण साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा के साथ अफेयर होने के कारण हुआ था।यहां तक कि प्रभु देवा उस समय पूरी तरह से गरीब हो चुके थे।आपको बता दें कि गुजरात के जामनगर शहर की स्टूडेंट रही नयनतारा का नाम 2 वजहों से हमेशा सुर्खियों में रहता है, पहली वजह साउथ फिल्मों के सुपरस्टार और सुपर डांसर प्रभु देवा से शादी करने के लिए इसाई धर्म छोड़कर हिंदू बनने की वजह से।और दूसरी वजह शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में आइटम सॉन्ग करने से मना करने के कारण।

आपको बता दें रजनीकांत सुपरस्टार की ब्लॉकबस्टर फिल्म चंद्रमुखी की एक्ट्रेस नयनतारा ने प्रभु देवा से शादी करने के लिए हिंदू धर्म अपना लिया था। नयनतारा मूल रूप से इसाई थी, और उनका जन्म बेंगलुरु में एक कट्टर ईसाईं फैमिली में हुआ था.उनका असली नाम डायना मरियम कुरियन है।आपको बता दें एक्टर प्रभु देवा ने तमिल फिल्म ब्लू में नयनतारा को कोरियोग्राफ किया था इसी इसी के चलते दोनों में प्यार हो गया था नयनतारा ने वर्ष 2008 में एक्टर डायरेक्टर प्रभुदेवा को डेट करना शुरू कर दिया था।

इसके बाद 2010 में प्रभु देवा की पत्नी राम लता ने फैमिली कोर्ट में पिटीशन लगाई कि प्रभुदेवा ने नयनतारा के साथ लिव-इन में रह रहे हैं। इसके पश्चात प्रभु देवा की पत्नी राम लता ने धमकी भी दी थी कि अगर उन्होंने नयनतारा से शादी की तो वह भूख हड़ताल करेंगी.यहां तक की कई महिला संगठनों ने नयनतारा पर तमिल कल्चर को बदनाम करने को लेकर उनके खिलाफ प्रदर्शन तक किए और पुतले भी जलाए थे। आपको बता दें प्रभु देवा का नयनतारा से अफेयर के बाद प्रभु देवा ने शादी के 16 साल बाद पत्नी रामलता से अलग होने का फैसला कर लिया।जुलाई वर्ष 2011 में उन्होंने पत्नी को तलाक दे दिया।

लेकिन साल भर के बाद 2012 में नयनतारा ने कहा कि वह अब प्रभु देवा से अपने सारे रिश्ते खत्म कर चुकी हैं. आपको बता दें नयनतारा की वजह से ही पत्नी को तलाक देने के बाद प्रभु देवा दिवालिया होने की कगार पर पहुंच गए थे, और बहुत परेशान थे उन्होंने अपनी पत्नी को 10 लाख का गुजारा भत्ता देने के अलावा प्रॉपर्टी भी देनी पड़ी थी इसकी कीमत 20 से 25 करोड़ पर थी. साथ ही दो कारे और संपत्ति भी उन्होंने रामलता को दी थी।

नयनतारा ने शाहरूख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में आइटम सॉन्ग करने से भी इनकार कर दिया था। मीडिया की मानें तो नयनतारा के बारे में यहां तक लिखा गया था कि शाहरूख के साथ काम करने से इनकार करने वाली शायद वे पहली एक्ट्रेस है यह ऐसा कहा जाता है कि नयनतारा ने शाहरुख को या रोहित शेट्टी की वजह से से नहीं बल्कि डांस गुरु प्रभु देवा की वजह से ही वह फिल्म छोड़ी थी।आपको बता दें अगर हम प्रभु देवा के वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान की दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा के फिल्म राधे यू आर मोस्ट वांटेड भाई को डायरेक्ट कर रहे हैं इतना ही नहीं साउथ की कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते भी नजर आएंगे बतौर एक्टर पोन मनीकवेल उनकी ५०वी फिल्म है इस फिल्म में उन्होंने पहली बार पुलिस अफसर का किरदार निभाया है।

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *