Bollywood

कभी एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे ये सात बॉलीवुड कपल्स, लेकिन आज शक्ल तक नहीं देखना चाहते

बॉलीवुड में रोमांस ओर लड़ाई की बात होना आम बात हो गई है.बॉलीवुड में अभिनेता और अभिनेत्री एक दूसरे के प्यार कर बैठते है.यह प्यार किसी का ही अंतिम पड़ाव तक पहुंच पाता है.बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्यार ओर मोहब्बत की कहानियों किस्से बहुत है.अभिनेता और अभिनेत्री जब एक दूसरे से अलग होते है तो उनके बीच की लड़ाई कभी कभी मीडिया के सामने आ जाती है.बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेत्री और अभिनेता है जिसमे प्यार हुआ,लड़ाई हुई,धोका हुआ ओर मीडिया के समाने एक दूसरे की बुराई करते नहीं थकते है.आज आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही प्यार के पंचनामा अभिनेता और अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिनका प्यार परवान तो चढ़ा लेकिन अंतिम में उनकी असफलता ही हाथ लगी और मीडिया की सुर्खियां बन गए.चलिए देखते बॉलीवुड के चर्चित प्यार और उनके बीच की लड़ाई बताते है–

1.सलमान खान और ऐश्वर्या राय–


बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे चर्चित और विवादित प्यार था.इस प्यार के किस्से आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुनाई देते है.दोनो के बीच के बयानों और बातो को आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री भुला नहीं पाई है.ऐश्वर्य ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सलमान खान जब स्ट्रंगल कर रहे थे जब मैने उनका साथ दिया और मुझे बदले में सलमान खान ने गालियां दी.आज भी सलमान कुवारे है और ऐश्वर्य एक बेटी की मा है.

2.अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी–


90 दशक की वो अदाकारा जिसने अपनी खूबसूरती के दम पर बॉलीवुड में अपनी वो धाक कायम की जो आज भी है. शिल्पा और अक्षय कुमार के बीच प्यार के चर्चे सुर्खियों में रहे. लेकिन ये प्यार ज्यादा परवान चढ़ नहीं पाया और इस पर जल्द ही विराम लग गया. शिल्पा शेट्टी ने ब्रिटिश बिजनेसमैन राज कुंद्रा से 2009 में शादी कर ली थी.

3.सुष्मिता सेन और रणदीप हुड्डा–


बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सुष्मिता सेन की मुलाकात रणदीप हुड्डा से फिल्म कर्मा की शूटिंग के दौरान हुई थी.दोनो मे नजदीकियां बढ़ी 2 साल एक दूसरे को डेट करते नजर आए थे.लेकिन अचानक दोनो का ब्रेकअप हो गया और नफरत होने लग गई.

4.अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर–


अभिषेक बच्चन ने अपनी शादी से पहले करिश्मा कपूर से शादी के वादे किया था लेकिन कुछ विवाद के चलते दोनों में लड़ाई हुई ओर एक दूसरे से अलग हो गए.करिश्मा की शादी एक बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ हुई लेकिन कुछ समय बाद आपसी तालमेल नहीं बैठा था जिससे तलाक हो गया.आज करिश्मा कपूर अकेली है वहीं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी शादी शुदा जिंदगी में काफी खुश है.

5.शाहिद कपूर और करीना कपूर–


शाहिद और करीना की लव केमिस्ट्री बॉलीवुड में आम थी.दोनो की प्यार में कैरियर से नाराजगी बढ़ी और अलग हो गए.शाहिद कपूर को ब्रेकअप से निकलने में काफी लंबा समय लगा तो करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी कर ली थी.

6.ऋतिक रोशन और कंगना रनौत–


बॉलीवुड की लफरा क्वीन कंगना रनौत और बॉलीवुड के एक्शन हीरो ऋतिक रोशन के बीच प्यार ओर मनमुटाव किसी से छुपा नहीं है.क्योंकि दोनो ने जमकर एक दूसरे को निशाना बनाया था और बयान बाजी की थी.

7.जॉन अब्राहिम और बिपाशा बासु–


बॉलीवुड ने दोनो का प्यार लंबे समय तक चर्चा का विषय बना रहा था.लेकिन जॉन ने धोखे से शादी प्रिया रुंचाल से कर ली जिससे बिपाशा बसु जॉन से अलग हो गई.बिपाशा बसु ने एक इंटरव्यू में कहा था वो इस धोखे को जिंदगी भर नहीं भूलेगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top