Breaking News
Home / बॉलीवुड / काजोल की मां और अजय की सास तनुजा अब आ गयी है व्हीलचेयर पर,हो गयी है ऐसी हालत

काजोल की मां और अजय की सास तनुजा अब आ गयी है व्हीलचेयर पर,हो गयी है ऐसी हालत

गुजरे दौर की मशहूर अदाकारा तनुजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है.वायरल वीडियो में लोग अभिनेत्री की हालत देखकर हैरत में है. हालांकि अभिनेत्री की उम्र भी तो इतनी हो चुकी है ऐसे में ज्यादा हैरानी की बात नहीं है. एक्ट्रेस को हाल ही में व्हील चेयर पर देखा गया है.

तनुजा हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा काजोल की मां और सुपरस्टार अजय देवगन की सास है.अपने दौर में तनुजा ने बॉलीवुड को कई शानदार फ़िल्में दी है.60 और 70 के दशक में वे हिंदी सिनेमा का एक बड़ा नाम रही हैं,वे काफी खूबसूरत भी थीं लेकिन अब सालों बाद उनके लुक में जमीन-आसमान का अंतर आ चुका है.तनुजा ने एक सप्ताह पहले ही अपना 78वां जन्मदिन मनाया था.उनका जन्म 23 सितंबर 1943 को मुंबई में हुआ था.सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में 78 वर्षीय अभिनेत्री व्हील चेयर का सहारा लेकर चलती हुई नजर आईं हैं.यह वीडियो हवाईअड्डे का है और इसमें उनके साथ बेटी काजोल भी देखने को मिल रही हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि काजोल अपनी मां के आगे-आगे चल रही हैं और पीछे तनुजा व्हील चेयर पर बैठी हुई हैं.स्टाफ तनुजा को व्हील चेयर पर लेकर चल रहा है. इस मौके पर तनुजा की छोटी बेटी तनीषा भी नज़र आ रही है.आगे जाकर दोनों बेटियां मां को गाड़ी में बैठा रही हैं.गाड़ी में बैठने से पहले काजोल और तनीषा दोनों मां को गले लगा लेती हैं.काजोल और तनीषा दोनों ही अपनी मां के बेहद करीब हैं. तनुजा अब बहुत कम ही सार्वजनिक स्थानों पर देखने को मिलती हैं.वैसे भी अब शरीर भी उनका साथ नहीं देता है.बीते सप्ताह वे अपने 78वें जन्मदिन के जश्न के दौरान बेटियों और परिवार के साथ देखने को मिली थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)


गौरतलब है कि एक बाल कलाकार के रुप में ही तनुजा हिंदी सिनेमा से जुड़ गई थीं. 7 साल की उम्र में साल 1950 में उन्होंने फिल्म ‘हमारी बहू’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखे थे.जिस तरह तनीषा और काजोल को अभिनय की कला विरासत में मिली थी वैसे ही तनुजा को भी यह मां से विरासत में मिली थी.तनुजा की मां शोभना समर्थ भी एक अभिनेत्री थीं.

तनुजा की शादी बंगाली फिल्मकार शोमू मुखर्जी से साल 1973 में हुई थी.लेकिन यह शादी सफल नहीं रही थी.दोनों का तलाक तो नहीं हुआ था लेकिन दोनों शादी के कुछ सालों बाद ही अलग-अलग रहने लगे थे.दोनों दो बेटियों काजोल और तनीषा के माता-पिता बने. 2008 में 64 साल की उम्र में तनुजा के पति का निधन हो गया था. तनुजा छोटी बेटी तनीषा के साथ रहती हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *