Breaking News
Home / बॉलीवुड / सामंथा-नागा के तलाक पर बोलीं कंगना रनौत, कहा- ‘आमिर खान की वजह से हुआ तलाक’

सामंथा-नागा के तलाक पर बोलीं कंगना रनौत, कहा- ‘आमिर खान की वजह से हुआ तलाक’

बॉलीवुड फ़िल्मी दुनिया की बेबाक अभिनेत्री कंगना राणावत जो अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं.अब एक बार फिर कंगना राणावत अपनी बेबाकी से बयान को लेकर चर्चा में आई हैं. उनका यह मामला समंता चेतनन्या के तलाक को लेकर सामने आया है.उनका कहना है कि यह सब उन पर एक्टर आमिर खान का असर है जिस कारण से उन्होंने तलाक़ ली है.

तो आइए हम आपसे चर्चा करते हैं क्या है पूरा मामला एक्ट्रेस कंगना राणावत ने क्या रिएक्शन दिया है सामंथा चेतनन्या की तलाक को लेकर.बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत ने साउथ स्टार समंथा प्रभु और चैतन्या के तलाक को लेकर यह सब तलाक एक्सपर्ट आमिर खान की संगति का ही असर है.एक्टर आमिर खान पर निशाना साधते हुए कंगना राणावत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर की है.


कंगना राणावत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम इंस्टाग्राम स्टोरी में कैप्शन में लिखा.
“जब भी तलाक होता है  तो गलती हमेशा पुरुष की होती है ये कहना आपको रूढ़िवादी या बहुत अधिक जजमेंटल लग सकता है. लेकिन इस तरह ही भगवान ने पुरुष और महिला को बनाया है. इस तरह की बकवास और दया करना बंद करो जो महिलाओं को कपड़े की तरह बदलते हैं और फिर उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हैं.सो में एक महिला गलत हो सकती है पूरी नहीं”


एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आगे लिखा, “धिक्कार है ऐसे लोगों पर जिन्हें मीडिया और उनके फैंस की तरफ से प्रोत्साहन मिलता है. वे उनकी जय-जयकार करते हैं और महिला को जज करते हैं. तलाक की संस्कृति पहले से कहीं ज्यादा बढ़ रही है “साथी एक्ट्रेस कंगना ने एक्टर ने सामंथा और चेतनन्या के अलग होने पर भी प्रश्न उठाए.

कंगना राणावत ने आमिर खान पर निशाना साधते हुए सामंथा और चैतन्या के तलाक की वजह मिस्टर तलाक एक्सपोर्ट आमिर खान को कहा कि यह सब आमिर खान की संगति का ही असर है.वही आपकी जानकारी के लिए बता दें नागा चैतन्या जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ के द्वारा ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. फिल्म लाल सिंह चड्ढा में एक्टर आमिर खान  लीड रोल में हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *