Breaking News
Home / बॉलीवुड / श्रीनगर के लाल चौंक पर चढ़ा तिरंगे का रंग,बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत ने कह दी यह बात……

श्रीनगर के लाल चौंक पर चढ़ा तिरंगे का रंग,बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत ने कह दी यह बात……

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री कंगना राणावत अक्सर अपने बयानबाजी के चलते चर्चा में आ ही जाती हैं. काफी दिनों से वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने बयानों से वह कभी पीछे नहीं हटती जो उनके मुंह में आता है.वह बोल देती हैं और बेबाकी से अपनी बात को सामने रखते हैं और जो उनके मन में आता है वह कह देती हैं.  कंगना अपने बेबाकी के अंदाज़ से बहुत चर्चाए बटोरती है. अपने बेबाक बात करने के अंदाज़ से जनि जाती है .

इस कारण से कहीं बार एक्ट्रेस कंगना विवादों में फंसी भी जाती है.अब इन दिनों कंगना राणावत एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुई है और इस बार उन्होंने कश्मीर के मुद्दे को लेकर अपनी बयानबाजी की है.अब हाल ही में एक्ट्रेस कंगना ने लाल चौक का तिरंगे से रोशन करने को लेकर अपनी फिर से प्रतिक्रिया दे दी है.

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो स्टोरी शेयर की है इसमें उन्होंने,लिखा “सिर्फ कश्मीर ही नहीं कश्मीरी बहन भाई सब जनता हमारी है जय हिंद”और दूसरी स्टोरी में एक्टर्स ने लिखा “धर्म किसी राष्ट्र की पहचान नहीं हो सकता सिर्फ राष्ट्रवाद ही कर सकता है”
यह अगस्त हमारे स्वतंत्रता दिवस का समारोह अवसर चल रहा है.ऐसे में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं.स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक बड़ा बदलाव और देखने को मिला यहां पर श्रीनगर के लाल चौक स्थित घंटाघर को तिरंगे के रंग में रोशन किया गया है.जिसे लेकर सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की गई जो बहुत वायरल हो रही हैं.और इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है यह तस्वीरें.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *