Breaking News
Home / खबर / उद्धव के कार्टून को लेकर शिवसेना के ‘गुंडों’ ने नेवी के पूर्व अफसर को बेहरमी से पीटा, कंगना ने कही ये बड़ी बात

उद्धव के कार्टून को लेकर शिवसेना के ‘गुंडों’ ने नेवी के पूर्व अफसर को बेहरमी से पीटा, कंगना ने कही ये बड़ी बात

देश की औधोगिक राजधानी मुंबई में एक बार फिर शिव सेना के गुडा की गुंडा गर्दी सामने आई है शिवसेना के कार्य कर्ताओ ने रिटायर्ड नेवी अवसर के साथ मारपीट की .बीती रात शिव सेना के गुंडे मदन शर्मा के घर में घुस गए और उन के साथ बुरी तरह मारपिट की जिसमे उनकी आँख क्षतिग्रस्त हो गई। मामले की जांच के बाद पता चला की रिटायर्ड अफसर मदन की गलती सिर्फ इतनी थी की उन्हें शिव सेना प्रमुख उद्दव ठाकरे का कार्टून सोशल साइट पर फोरवोर्ड कर दिए था।

रिटायर्ड अफसर मदन ने पुलिस में कंप्लेंट दर्ज करा दी है। अभी तक पुलिस ने दो कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है जिसमे से एक ही पहचान कमलेश कदम के रूप में हुए है।

इस पुरे मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया,’ यह घटना शुक्रवार की है लोखंडवाला इलाके में रहने वाले पूर्व रिटायर्ड नेवई अफसर के घर में घुस कर शिवसेना के अफसर ने मारपिट की।इस पुरे मसले पर मदन शर्मा की बेटी ने कहा की ,’ मेरी डैड ने एक मश्ग व्हॉट्सपप्प पर फॉरवर्ड कर दिए था। उस के बाद से उन के पास लगातार फ़ोन आ रहे थे। उस दिन भी फ़ोन कर बाहर बुलाया और उन के साथ मार पिट की और साथ ही पूछा की किआ बीजेपी वाले हो ?


वही रिटायर्ड मदन ने बताया की मुझे धमकी भरे काल आ रहे थे मुझे पिता गया , मैंने साडी ज़िंदगी देश की सेवा की है। इस तरह का सरकार का अस्तित्व दुःख देने वाला है।पूर्व मुख्य मंत्री ने जांच की मांग की है उन्हें घटना पर दुःख जताया। और कारवाही की मांग की।वही दूसरी तरह कंगना ने भी इस मामले में सामने आई उन्हें इस घटना को देश की राजनीति के लिए शर्मनाक बताय।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *