Uncategorized

पॉप सिंगर रेहाना पर भड़की कंगना, ये किसान नहीं, आतंगवादी है,इसलिए कोई नहीं कररहा बात…..

आपको बतादे 2 महीने से किसान आंदोलन चलरहा है, और ये आंदोलन बहुत भरकाऊ आंदोलन का रूप लेलिया है.अभी कुछ दिनों पहले 26 जनवरी को जो भी हुआ लाल किले पर वो असहेनये था. और ये आंदोलन ख़तम होने का नाम ही नहीं लेरहा है किसान सरकार की कोई बात नहीं मान रहे है, अपनी मांगो को पूरा कराने की ज़िद पर अड़े है और सरकार उनकी मांगो नहीं मांन रही है.और वही किसान आंदोलन को सपोर्ट करने के लिये बहुत से बॉलीवुड स्टार सामने आए है.हिमांशी खुराना, सोनू सूद,दिलजीत डोसाज,सवरा भास्कर,सहित कई सेलब्स इस आंदोलन का समर्थन कर रहे है.वही आपको बतादे एक्टर्स कंगना इन पर भड़कती नज़र आई.अभी कुछ दिनों पहले कहा उन स्टार्स ने किसानो के हित मे बोला तब उस बात पर कंगना राणावत ने ट्वीट करते हुऐ भड़ की.

आपको बतादे पॉप सिंगर रेहाना ने किसान आंदोलन पर एक ट्वीट करते हुऐ कहा की किसान आंदोलन के चलते इंटरनेट सेवा पिरभावित की गई थी. और हरयाणा मे जो कुछ भी हुआ किसान आंदोलन के चलते और इंटरनेट सेवा बंद होने के कारण ऐसा किया गया लेकिन ऐसा क्यू किया गया.तब पॉप सिंगर रेहाना से रहा नहीं गया और उन्होंने इस भारत मे व्हॉट किसान आंदोलन के खिलाफ हम इस बारे मे बात क्यू नहीं कररहे है.

आपको बतादे रेहाना का ट्वीट सुनकर कंगना भड़की और रीट्वीट करते हुऐ कहा हम इस किसान आंदोलन पर कोई भी बात इसलिए नहीं कारहे है क्यू के ये किसान नहीं है आतंगवादी है,और हमारे भारत देश को बाटना चाहते है. और चीन जैसे देश हमारे देश पर कब्ज़ा करना चाहते है.और यू एस जैसी चाइनीस कॉलोनी बनादे, तुम शांत बैठो बेवक़ूफ़ हम लोग तुम्हारे जैसे बेवक़ूफ़ नहीं है, जो अपने देश को बेच दे।

आपको बतादे इस ट्वीट को लेकर बहुत चरचा होरही है और दोनों ही के ट्वीट बहुत वायरल होरहे है और कंगना जो किसान आंदोलन का समर्थन कररहा है उसको भी कँगना नहीं छोर्राहि है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top