बॉलीवुड (Bollywood)

फिर तेवर में दहाड़ी,पंगा गर्ल कंगना रनौत मैं तुम सब भेड़ियों को नहीं छोडूंगी..

हम आपको बताने जा रहे हैं, बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा विवादों में ही बनी रहती हैं। हम आपको बता दें वैसे तो कंगना राणावत की आने वाली फिल्म का नाम भंगागढ़ है लेकिन सोशल मीडिया पर कंगना रनौत अपनी विवादों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. आपको बता दें कंगना रनौत ने कंगना राणावत अपनी पोस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं,कंगना राणावत ने जावेद अख्तर की ओर से उनके ऊपर दायर मानहानि मुकदमे के बारे में अपने चिर परिचित तेवरों में बड़ी बातें कह डाली हैं.

कंगना राणावत ने अपने सोशल मीडिया ट्विटर अकाउंट पर गुरुवार को लिखा आज मुझे एक और सम्मन जारी किया गया सारे लकड़बग्घे आए एक साथ आ जाओ और मुझे जेल में डाल दो मुझे टॉर्चर करो और मुझ पर 500 केस लगा कर मुझे सलाखों के अंदर कर दो मर कर भी मेरी राख कहेगी मैं तुम सब भेड़ियों को नहीं छोडूंगी।

मुंबई पुलिस ने कंगना राणावत को मानहानि केस में शुक्रवार 22 जनवरी को पेश होने के लिए सम्मान किया है शनिवार को मुंबई की एक मजिस्ट्रेट कोर्ट ने इस मामले में जांच रिपोर्ट सौंपने के लिए पुलिस को 1 फरवरी तक का समय दिया था.

आपको बता दे जावेद अख्तर ने नवंबर 2020 में कंगना राणावत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था अपनी शिकायत में गीतकार जावेद अख्तर ने आरोप लगाए हैं कंगना राणावत ने उनके बारे में अपमानजनक आधारहीन बातें कहीं हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top