Breaking News
Home / बॉलीवुड / Diljit Dosanjh की ‘बर्फीली’ फोटो से ट्विटर पर फिर भड़की आग, कंगना रनोट ने लिखा- तेरे कहने से पंजाब मेरे ख़िलाफ़ हो जाएगा?

Diljit Dosanjh की ‘बर्फीली’ फोटो से ट्विटर पर फिर भड़की आग, कंगना रनोट ने लिखा- तेरे कहने से पंजाब मेरे ख़िलाफ़ हो जाएगा?

बॉलीवुड में अभिनेत्रियां सुर्ख़ियों में बनी रहती है.कुछ अभिनेत्रियां अपने बयानों और अपने कार्य से चर्चा का विषय बनी रहती है.एक ऐसी ही अभनेत्री है कंगना रनौत जो बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे विवादास्पद बयान देने वाली अभिनेत्री है.हमेशा अपने बातो से सुर्खियों में रहती है.कंगना रनौत और दलजीत सिंह की ट्विटर पर किसान आंदोलन को लेकर हो रही बहस ने सबको चोका दिया है.कंगना रनौत और दलजीत सिंह फिर एक ट्विटर कॉमेंट से आमने सामने हो गए है.दरसअल यह मामला कंगना रनौत ने चालू किया है.हाल ही में पंजाबी अभिनेता दलजीत सिंह ने बर्फ में एंजॉय करते हुए अपनी फोटो शेयर की है.दलजीत सिंह ने अपने ट्विटर में यह नहीं बताया फोटो किस जगह की है.

दलजीत सिंह ने उस दौरान नारंगी रंग की जैकेट और सफेद कलर की पेंट पहनी है.दलजीत ने इसके साथ साथ चारो आईआर सफेद चादर से ढकी जमीन के फोटो भी शेयर किए है.दलजीत सिंह के यह फोटो देख कर बॉलीवुड की लफ़ड़ा क्वीन कंगना रनौत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी.कंगना रनौत ने लिखा कि “वाह! मेरे भाई देश में आग लगाकर किसानो को रोड पर बैठाकर लोकल क्रांतिकारी विदेश में ठंड के मजे ले रहा है.वाह! इसे कहते हैं लोकल क्रांतिकारी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)


कंगना रनौत ने यह ट्विट दलजीत सिंह पर इसलिए किया था क्योंकि किसान आंदोलन के दौरान दलजीत काफी सक्रिय रहे है आंदोलन की जगह पर आकर धरने दिया है.इस दौरान उनकी बहस कंगना रनौत से भी हुई थी.इसके जवाब में दलजीत सिंह ने ट्विटर पर कंगना की पुरानी ट्विट पोस्ट कर कहा कि ये मत सोचना हम भूल गए.

कंगना रनौत ने इस पर गुस्से में अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि दोस्त वक्त बताएगा कोन सही है कोन गलत.किसानो के हक में कोन बोल रहा था और कोन उनके विरोध में.सो झूठ बोलकर भी एक सच को छुपाया नहीं जा सकता है.तुझे क्या लगता है तेरे कहने से पंजाब मेरे खिलाफ हो जाएगा.ये हो नहीं सकता है क्योंकि ये तेरा वहम है इतने बड़े सपने मत देख.तेरा दिल टूट जाएगा.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *