बॉलीवुड (Bollywood)

कंगना राणावत ने तनु वेड्स मनु के 10 साल पूरे होने पर कहां, श्रीदेवी जी के बाद कॉमेडी करने वाली में एकलौती एक्ट्रेस….

आपको बताते हैं अपना राणावत की फिल्म तनु वेड्स मनु को 25 फरवरी को पूरे 10 वर्ष हो गए इस मौके पर हम कंगना ने अपने निर्देशक आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा लेखक को आभार व्यक्त किया। कंगना ने कहा कि उन्होंने मेरी जिंदगी बदल दी और इस फिल्म में स्वरा भास्कर कंगना किरदार की दोस्त बनी थी.जिनके साथ ट्विटर पर वार अक्सर दिखाई देती रहती है.आपको बताने में 25 फरवरी 2011 को तनु वेड्स मनु फिल्म रिलीज हुई थी.

इस फिल्म में आर माधवन, कंगना के ऑपोजिट किरदार में थे. जिम्मी शेरगिल और दीपक डोबरियाल अहम किरदारों में थे.तनु वेड्स मनु वर्ष 2011 में बड़ी सफलता में शामिल की गई और इससे कंगना राणावत के सफल अभिनय को साबित करने में सिद्ध हुई.कंगना राणावत ने लिखा कि मैं इससे पहले फिल्मों में तुनक मिजाज और विक्षिप्त किरदार निभाया करते थी । और उसके बाद मैंने दिशा बदल ली और कॉमेडी वाले किरदार में नई सफलता हासिल की.क्वीन और दतों से मैंने अपनी कॉमिक टाइमिंग को मजबूत किया, और लीजेंट्री श्रीदेवी के बाद एकलौती कॉमेडी एक्ट्रेस बन गई.

दूसरे ट्वीट में कंगना ने कहा इस फ्रेंचाइजी के लिए निर्देशक एल रॉय और हमारे लेखक हिमांशु शर्मा का शुक्रिया.वह मेरे पास संघर्ष मेकर्स के रूप में मेरे पास आए थे.मैंने सोचा था कि मैं इनका करियर बना सकती हूं। लेकिन उल्टा उन्होंने मेरा कैरियर बना दिया.कोई नहीं बता सकता कि कौन सी फिल्म चलेगी. कौन सी नहीं.सब नसीब है.

खुशी है मुझे कि आप मेरे नसीब में है.इसके बाद कंगना ने दिल की इमोजी बनाई । आपको बता दें तनु वेड्स मनु के 4 साल बाद इसका तनु वेड्स मनु रिटर्न्स रिलीज हुआ था.इस फिल्म में कंगना ने डबल रोल निभाया था.अपने मूल किरदार तनु के साथ हरियाणवी खिलाड़ी दतो के किरदार में दिखी थी.यह फिल्म भी बड़ी सफल फिल्म के रूप में साबित हुई।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top