Breaking News
Home / बॉलीवुड / कंगना रनौत ने पद्मश्री से सम्मानित होते ही शेयर किया वीडियो, बोलीं- ‘पैसे कम दुश्मन ज्यादा कमाए’

कंगना रनौत ने पद्मश्री से सम्मानित होते ही शेयर किया वीडियो, बोलीं- ‘पैसे कम दुश्मन ज्यादा कमाए’

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बयानों के लिए हमेशा चर्चा में बनी रहती है,हाल ही में उन्हें पद्मश्री से सम्मानित किया गया है,पर इस बड़े दिन पर भी कंगना अपने ब्यान को लेकर चर्चा में आ गयी है,अवार्ड की चर्चा से ज़्यादा उन्होने जिस तरह अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की वो चर्चा का विषय बना हुआ है,बता दे की कंगना को एक दिन पहले देश की राजधानी दिल्ली में पद्म श्री अवार्ड से सम्मानित किया गया है। जिस पर ख़ुशी जताते हुए कंगना ने कहा अपने लिए काफी कुछ कहा..

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा लोग अक्सर मुझसे पूछते हैं कि मुझे यह सब करने से क्या मिलता है? मैं यह सब क्यों करती हूं? यह आपका काम नहीं है। तो यह पुरस्कार उनके लिए मेरा जवाब है। पद्म श्री के रूप में जो मुझे सम्मान मिला है ये बहुत से लोगों को चुप करा देगा। पैसे ये ज्यादा दुश्मन बनाए.

एक्ट्रेस कंगना ने अपनी बढ़ाई करते हुए कहा कि मैंने फेयरनेस प्रोडक्ट्स, आइटम नंबर्स, लोकप्रिय मेल लीड्स और प्रोडक्शन हाउस के साथ फिल्मों में काम करना छोड़ दिया। बड़े हीरोज की फिल्मों में, बड़े-बड़े प्रोडक्शन हाउस में काम करने से मना कर दिया। मैंने जितना पैसा कमाया उससे ज्यादा दुश्मन बनाए। ऐस इसलिए हुआ कि बॉलीवुड में बहुत से लोग नहीं चाहते कोई लीक से हटकर काम करे।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने द्वारा दिए गए बयानों का कारण बताते हुए कहा बॉलीवुड में विरोध की वजह से मेरे अंदर देश को लेकर और जागरूकता आई। देश को तोड़ने वाली शक्तियां फिर चाहे वो जेहादी हो या खालिस्तानी हों या दुश्मन देश हों। उनके खिलाफ आवाज उठाई। कंगना ने यह भी बताया कि कैसे वह अक्सर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय देती हैं जिसके कारण उनके खिलाफ कोर्ट में कई मुकद्दमें दर्ज करवा दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि दोस्तों, बॉलीवुड में जब मैंने छोटी सी उम्र में अपना करियर शुरू किया था तो काफी लंबे समय तक मुझे सफलता नहीं मिली थी। मुझे सफलता का स्वाद चखने में 8 से 10 साल लग गए। एक अभिनेत्री होने के कारण मुझे बहुत ज्यादा प्यार, सम्मान, पुरस्कार भी मिला। लेकिन आज जिंदगी में पहली बार एक आदर्श नागरिक होने के नाते पद्मश्री पुरस्कार मिला है। अब मै इसी तरह के काम करना चाहती हु ।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *