Bollywood

Kapil Sharma ने की थी Sunny Deol की फिल्म Gadar में एक्टिंग, आखिर क्यों काट दिया गया था उनका सीन?

मशहूर कॉमेडी कलाकार कपिल शर्मा से आप सभी परिचित हैं ।अपनी एक्टिंग एवं कॉमेडी के दम पर उन्होंने मनोरंजन जगत पर अपना प्रभाव फैला रखा है। कपिल शर्मा की फ्रेंड फॉलोइंग भी किसी मशहूर अभिनेता से कम नहीं है। कपिल शर्मा मनोरंजन की दुनिया में हास्य जगत के किंग माने जाते हैं ।टीवी में प्रसारित होने वाला इनका शो द कपिल शर्मा शो बहुत ही हिट कॉमेडी शो है। आपको बता दें कि यह जानकर बहुत हैरानी होगी कि कपिल शर्मा सनी देओल की बहुचर्चित फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा में काम कर चुके हैं ।

लेकिन किसी कारणवश उनके उस सीन को फिल्म से रिमूव दिया गया था ।उन्होंने अपने एक शो के दौरान बताया वे किस तरह सनी देओल की फिल्म गदर से जुड़े और उन्होंने एक सीन में हिस्सा लिया। वह एक भीड़ पर फिल्माया गया सीन था ।

सनी देओल अभिनीत फिल्म ग़दर में कपिल शर्मा ने भी काम किया था फिल्म का यह दृश्य अमृतसर में फिल्माया गया था। यह बताते हैं कि उनके पिताजी पुलिस में थे। और भी अपने पिताजी के साथ फिल्म की शूटिंग देखने गए थे ।


वहां ऐसी अफवाह उड़ाई गई थी कि जो भी इस फिल्म का हिस्सा बनेगा ।उसे मिलने के लिए सनी देओल खुद आएंगे। यह खबर सुनकर सभी लोग भीड़ में एकत्रित हो गए और फिल्म का एक सीन फिल्माया गया ।उसी सीन का एक हिस्सा कपिल शर्मा खुद भी थे ।जब यह फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित की गई तो इस फिल्म ने बहुत ही प्रशंसा पाई ।यह फिल्म उस समय में सुपरहिट फिल्म में गिनी जाती है ।कपिल शर्मा इस फिल्म को देखने के लिए अपने दोस्तों के साथ गए थे ।वे भी बहुत खुश थे ।


उन्होंने अपने दोस्तों को बताया कि उन्होंने भी इस फिल्म में अभिनय किया है। लेकिन जब फिल्म उन्होंने देखी तब कपिल शर्मा वाला सीन फिल्म से हटा दिया गया था। इस पर अर्चना पुरण सिंह द्वारा कहा गया कि कपिल तेरी जर्नी क्या कमाल की है यार तू एक सीन देखने गया था फिल्म का आज देख तू कहां है,कपिल शर्मा आज एक बहुत बड़ी शख्सियत के रूप में जाने जाते हैं।


उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर सफलता और शोहरत को हासिल किया है।आज यह एक लग्जरी लाइफ़स्टाइल से जीते हैं इन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है ।फिल्म किस किस से प्यार करूं और फिरंगी उनकी चर्चित फिल्मों में गिनी जाती है ।इनकी पहली फिल्म सुपरहिट फिल्म थी। जिन्हें दर्शकों द्वारा पसंद भी किया गया था। वही इन की कुछ फिल्में बड़े पर्दे पर ज्यादा हिट तो नहीं रही लेकिन इनके प्रशंसकों द्वारा इन्हें बहुत पसंद किया जाता है।

SORCE

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top