Breaking News
Home / मनोरंजन / वापस आ रहा है दा कपिल शर्मा शो, आप भी बन सकते हैं शो का हिस्सा…

वापस आ रहा है दा कपिल शर्मा शो, आप भी बन सकते हैं शो का हिस्सा…

टीवी दुनिया का सबसे फेमस शो द कपिल शर्मा शो आपको बता दें एक बार फिर से वापस आ रहे हैं कपिल शर्मा अपने शो को टीवी के परदे पर लेकर और हम सबको हंसाने और मनोरंजन कराने। आपको बता दें इस बार कपिल शर्मा शो अपने नए अवतार के साथ ही टीवी पर आने वाला है पुराने चेहरों के साथ साथ पुराने चेहरे भी साथ लेकर आ रहा है दा कपिल शर्मा शो।वहीं आपको बता दे ये नए चेहरे जनता के चेहरों में से भी हो सकते हैं।आपको बता दें कपिल शर्मा शो के लिए मेकर्स को ऐसे चेहरे और ऐसे स्क्रिप्टराइटर चाहिए जो कि जनता को हंसाने में कामयाब रह सके.

आपको बता दें फरवरी में कपिल शर्मा ने मैटरनिटी लिव ली थी क्योंकि वह दूसरी बार पिता बने हैं,इस कारण द कपिल शर्मा शो को ऑफ एयर किया गया था.आपको बता दें शो एक बार फिर से टीवी के परदे पर आने के लिए तैयार है खबरों के मुताबिक शो मई में फिर से शुरू होने जा रहा है।शो का हिस्सा बने कृष्णा अभिषेक ने इस खबर को बताया है। द कपिल शर्मा शो के मई में वापस टीवी पर आने की पुष्टि कपिल शर्मा ने खुद भी इस बारे में बात की है कि वह अपने शो को मई में टीवी पर देखा जा सकता है नए शेसन के साथ आ रहे हैं.

आपको बता दें कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट द्वारा नए चेहरे और नए टैलेंट को शो में जगह देने की भी बात की है.इस पोस्ट के द्वारा कपिल शर्मा ने बताया उनका सिलेक्शन हो गया है अब आपकी बारी है.आपको बता दें कपिल शर्मा ने एक पोस्ट को री ट्वीट करते हुए लिखा,कपिल शर्मा का शो में नए एक्टर्स रायटर्स  दिल से स्वागत करने उत्साहित हूं काफी खुश हू. टैलेंटेड,समान विचारधारा वाले लोगों से मिलने के लिए उत्साहित हूं.वहीं अगर हम प्रोडक्शन की बात करें तो सलमान खान द्वारा कपिल शर्मा शो का प्रोडक्शन सलमान खान टेलीविजन (एसकेटीवी) बनिजय द्वारा किया जाएगा.

वहीं अगर हम सो के कलाकारों की बात करें तो कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह,सुमोना चक्रवर्ती,चंदन प्रभाकर,अर्चना पुरण सिंह,यह सभी शो के पुराने कलाकार हैं.

आपको बता दें क्योंकि अधिकारियों ने मेकर्स ने कहा कि हम ऑडियंस को शो के द्वारा कुछ नया मनोरंजन देने की सोच रहे हैं.
नए शो के कलाकारों को शो मैं हायर करने के लिए उसी ऑब्जेक्टिव का हिस्सा है।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *