Bollywood

अगले सप्ताह करीना कपूर देंगी दुसरे बच्चे को जन्म..

बॉलीवुड की मशहूर हस्ती कपूर परिवार जैसा कि सभी को पता है, कि इस इस समय शोक में डूबा हुआ है. राज कपूर के सबसे छोटे पुत्र राजीव कपूर की दिल का दौरा पड़ने से से निधन की वजह से सारा कपूर परिवार और पूरा बॉलीवुड दुख में है. और ऐसे में करीना कपूर की डिलीवरी डेट भी आ गई है. करीना कपूर अपने दूसरे बच्चे को अगले सप्ताह ही जन्म देने वाली हैं. ऐसे मैं करीना कपूर चाचा राजीव की मृत्यु से काफी दुखी हैं, और वह इस समय बच्चे के आने की तैयारियों में लगी हैं,लेकिन ऐसे मे चाचा राजीव कपूर का निधन होने से वह काफी दुखी हो गई है.और वह अपने चाचा की निधन की खबर सुनते ही ऐसी हालत में उनके घर अंतिम संस्कार में पहुंची. आपको बता दें करीना कपूर की डिलीवरी डेट 15 फरवरी आ चुकी है.पिता रणधीर कपूर ने बेटी करीना कपूर की डिलीवरी डेट के बारे में बताया. खुशी का माहौल था घर में और ऐसे में यह दुख की खबर सुनते ही सारा कपूर परिवार दुख में डूब गया.करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने चाचा राजीव कपूर की एक फोटो शेयर की है जिस फोटो में सभी कपूर परिवार के सदस्य हैं. इस फोटो में करीना कपूर के दादाजी राज कपूर, पिता रणधीर कपूर चाचा ऋषि कपूर और राजीव कपूर साथ हैं.

 

आपको बता दें करीना कपूर ने भी यह पोस्ट शेयर की है कि उनके चाचा राजीव कपूर का चौथा नहीं किया जाएगा 2020 में करुणा महामारी के चलते इसलिए सावधानी बरतते हुए चौथा नहीं किया जाएगा. चाचा राजीव कपूर का.भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.

आपको बता दें करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं और जल्द ही अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं.करीना कपूर खान और सैफ अली खान का पहले से ही एक बेटा है तैमूर अली खान, और तैमूर अली खान भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस है और सभी फैंस के वह भी दुलारे हैं. और अब तैमूर अली खान जल्द ही बिग ब्रदर बनने वाले हैं.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top