बॉलीवुड (Bollywood)

Kareena Kapoor Khan,अपने पति Saif Ali Khan को लेकर कहीं यह बड़ी बात……

आज हम आपसे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत हसीन, अदाकारा करीना कपूर के बारे में बात करेंगे. करीना कपूर हमारी बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने अभिनय, अपनी खूबसूरती के दम पर  बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में खास पहचान बनाई है.उनके फैंस की तादाद लाखों में है और उनके फैन्स अभिनय को देखकर काफी ज्यादा प्रभावित होते हैं करीना का अभिनय देखना पसंद करते हैं. करीना कपूर ने अपने फिल्मी करियर में बहुत सी हिट्स मूवीस की है.उनके शानदार अभिनय वाली.

फिल्म एजेंट विनोद,हीरोइन,द आंसर लाइज़ विदिन में ही शानदार अभिनय किया है. पिछले 9 वर्षों में सिंघम रिटर्न्स,बजरंगी भाईजान,उड़ता पंजाब और गुड न्यूज़ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय से अपनी खास छाप छोड़ी है दर्शकों के दिल पर.

एक बार एक्ट्रेस करीना ने कहा था कि शादी के बाद उन्हें फिल्में नहीं मिलेंगी.लेकिन करीना कपूर ने वर्ष 2012 में अपनी शादी के बाद से कई प्रोजेक्ट पर काम किया है.

करीना ने कहा फिल्में चलती रहेंगी लेकिन मैं एक समय में एक ही फिल्म करूंगी. मेरे पति एक बिजनेसमैन नहीं है जो शाम 6:00 बजे घर आ जाते हैं.वह अभीनेता भी हैं उन्हें तैमूर के लिए अपना समय निकालना पड़ता है “हम दोनों ने यह तय किया था कि हम एक, एक फिल्म करेंगे”।

एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे को वर्ष के शुरू में जन्म दिया था पिछले वर्ष अपनी प्रेगनेंसी के बाद करीना बाहर थी और आपने प्रोजेक्ट पर काम कर रही थी उन्होंने लाल सिंह चड्ढा फिल्म के लिए अपना शेड्यूल पूरा कर लिया था.अपनी डिलीवरी के कुछ हफ्तों के बाद करीना ने फूड शो स्टार वर्सेस फ़ूड के 1 एपिसोड की शूटिंग के लिए भी काम शुरू कर दिया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top