Breaking News
Home / बॉलीवुड / करीना कपूर अपने तीसरे बच्चे के साथ इंस्टाग्राम पर आएंगी लाइव! करण जौहर होंगे साथ

करीना कपूर अपने तीसरे बच्चे के साथ इंस्टाग्राम पर आएंगी लाइव! करण जौहर होंगे साथ

बॉलीवुड की बेहतरीन, खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है ।इससे पहले इनका 4 साल का एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है और उनके दूसरे बेटे का नाम जेह रखा गया है ।उनकी सुर्खियों में आने का कारण उनके तीसरा बेटा है। जी हां आपको जानकर हैरानी होगी कि उनका यह तीसरा बेटा उनके द्वारा लांच की जा रही उनकी एक पुस्तक है । जिसका नाम “करीना कपूर खान्स प्रेगनेंसी बाइबल” रखा गया है। हाल ही में इसका कवर पोस्टर लांच किया गया था ।करीना कपूर खान अपने द्वारा लिखी गई इस पुस्तक को अपने बच्चे से कम नहीं मानती हैं।


एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी बुक के साथ जल्दी ही करण जौहर के साथ एक लाइव शो में नजर आने वाली हैं। जिसके चलते ही करीना कपूर खान ने कुछ समय पहले अपनी बुक के साथ एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि जल्दी यह बुक रिलीज होने वाली है। उन्होंने यह भी कहां है कि वे जल्दी ही इंस्टाग्राम पर करण जौहर के साथ एक लाइव प्रोग्राम के तहत अपनी इस बुक को रिलीज कर देंगी। उनके यह फोटो शेयर करने के बाद से ही प्रशंसकों में इस बुक को लेकर जबरदस्त क्रेज हो गया है। कई प्रशंसकों ने इस बुक की एडवांस बुकिंग करवा ली है ।एवं करीना कपूर खान के इंस्टाग्राम पर इस बुक को लेकर जबरदस्त लाइक मिल रहे हैं ।


कहीं बुक रीडर एवं इनके फ्रेंड द्वारा कमेंट के माध्यम से अपनी फीलिंग जाहिर की जा रही है। इनके एक फ्रेंड ने कमेंट लिखते हुए कहा कि सिर्फ 1 दिन बाकी है मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। मुझे आप पर बहुत गर्व है। वहीं दूसरे यूज़र ने कमेंट किया कि आप देवी हैं ,आप सुंदरता का प्रतीक हैं। इसके विपरीत कुछ फ्रेंड फॉलो द्वारा यह भी पूछा गया कि क्या वे वास्तव में प्रेग्नेंट है। करीना कपूर बुक के साथ दिए गए अपने फोटो में बहुत खूबसूरत नजर आ रही है। उस फोटोग्राफ्स में उन्होंने एक रेड कलर की स्ट्रिप्स वाली ड्रेस पहनी हुई है ।


वे अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए लिखती है कि” मैं अब शांत नहीं बैठ सकती हूं 1 दिन बाकी है मैं कल शाम 5:00 बजे करण जौहर के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आऊंगी हम अपने तीसरे बच्चे को दुनिया के सामने लाएंगे बहुत एक्साइटेड हूं बुक परचेज करने के लिए प्रीऑर्डर लिंक मेरे बायो में दिया हुआ है”

यह पुस्तक अमेजॉन पर नंबर वन बेस्ट सेलर के रूप में चर्चित हो रही है ।इस बुक में करीना कपूर खान ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के समय हुए अनुभव को साझा किया है। यह भी बताया जा रहा है कि यह पुस्तक भारत के गर्भवती विशेषज्ञ एवं स्त्री विशेषज्ञों द्वारा सत्यापित की गई हैजो कि अन्य गर्भवती माताओं के लिए फायदेमंद हो सकता है।

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *