अवर्गीकृत (Uncategorized)

करीना कपूर ने किया खुलासा. मुझसे ज्यादा पति और बेटे को है किचन में रहने का शौक…..

मुंबई बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर बड़े पर्दे पर धमाल मचाती ही है.लेकिन वह जल्द ही छोटे पर्दे पर कुकिंग शो स्टार वर्सेस फूड में दिखाई देंगी. कुकिंग पर बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि उनके पति सैफ अली खान और उनके बेटे उनसे कहीं ज्यादा अच्छे कुक है.

आज हम आपसे बॉलीवुड फ़िल्मी दुनिया की हसीं अभिनेत्री करीना कपूर के बारे मे बात करने जारहे है.आपको बतादे बॉलीवुड की एक्ट्रेस करीना कपूर खान जल्द ही कुकिंग शो स्टार वर्सेस फूड में दिखाई देंगी.और पति सेफ अली खान के मार्गदर्शन में एक डिश तैयार करेंगी. हालांकि इससे पहले कि फैंस करीना का कुकिंग टैलेंट देख पाते.करीना ने खुलासा किया कि उसके पति एक्टर सैफ अली खान और उनके बेटे तैमूर उनसे अच्छे कुक है.

वही आपको बतादे करीना कपूर ने खुद कुकिंग शो के एक प्रमोशनल इंटरव्यू में खुलासा किया है.कि सैफ और तैमूर को किचन में ज्यादा मजा आता है. इंटरव्यू में उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के बारे में भी बात की उन्होंने कहा तैमूर और सैफ को किचन से प्यार है. जबकि मुझे म्यूजिक बजाने का काम मिलता है. उन्होंने कहा खाना बनाते वक्त उन्हें जैज़ म्यूजिक सुनना ज्यादा पसंद है.

वही अगर हम करीना के बेटे तैमूर की बात करे तो फैंस को तैमूर की खाना बनाने वाली अदा की एक झलक भी मिल गई.जब उन्होंने कुकीज़ बेक की थी.करीना ने उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

करीना ने बताया था कि लॉकडाउन के दौरान हर कोई खाना बनाने की कोशिश में जुटा हुआ था. तो मेरे पति सैफ ने भी इस लॉकडाउन में ज्यादातर खाना बनाने में समय व्यतीत किया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top