Breaking News
Home / बॉलीवुड / करीना कपूर: एक बार फिर हुई अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल,फेस ने बताया जेब्रा कपूर….

करीना कपूर: एक बार फिर हुई अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल,फेस ने बताया जेब्रा कपूर….

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की जानी मानी हस्ती करीना कपूर खान के बारे में आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं. आपको बता दें सैफ अली खान की सैफीना करीना कपूर खान इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. अभी कुछ ही दिनों पहले उन्होंने दूसरे बेटे को जन्म दिया है और वह काफी ज्यादा लाइमलाइट में छाई हुई हैं। और इस खुशखबरी के बाद से ही करीना कपूर पार्टियां कर रही हैं और करीना कपूर कभी तो घर पर ही पार्टी कर कर धमाल मचाती हैं कि तो कभी करिश्मा के घर पहुंचकर पार्टी में धमाल करती हैं. कहीं आपको बता दे करिश्मा कपूर खान की एक पिक आजकल सोशल मीडिया पर बहुत अधिक वायरल हो रही है. इस तस्वीर में करीना कपूर खान मलाइका अरोड़ा की बहन के साथ तस्वीर में नजर आ रही हैं लेकिन आपको बता दें इस बार करीना को एक खास वजह से उनके दर्शक ट्रोल कर रहे हैं.

आपको बता दें करीना कपूर खान अमृता अरोड़ा के साथ प्रोड्यूसर करण जौहर के घर पहुंची जहां पर एक गेट गेट टुगेदर पार्टी ऑर्गेनाइज की गई थी। आपको बता दें ग्लैमरस कल करीना कपूर ने इस पार्टी में ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड फंकी टी-शर्ट और लोअर पहनी हुई थी वहीं अब करीना अपने लेटेस्ट फैशन सेंस को लेकर जमकर ट्रोल की जा रही है फोटो देखते ही लोग एक्ट्रेस की तुलना जावरा से करने लगे हैं एक यूजर ने वायरल हो रही तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है जेब्रा कपूर।

वही आपको बता दें करीना कपूर खान रोवर डिफेंडर की टेस्ट ड्राइव लेती हुई भी नजर आई थी उसके बाद से यह अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि एड्रेस जल्द ही अपनी मनपसंद गाड़ी घर लाने वाली हैं 21 फरवरी को करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था इसकी तस्वीरों के लिए फैंस अब भी इंतजार ही कर रहे हैं आपको लगा दे वही अगर हम तैमूर अली खान की तस्वीर और वीडियो की बात करें तो उनके वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत अधिक वायरल होते हैं.

करीना कपूर खान के वर्क आउट की बात की जाए तो जल्दी ही करीना कपूर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के अपोजिट नजर आएंगी यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम की हिंदी रिमिक्स है फिलहाल अभी करीना कपूर दूसरी बार मां बनने के बाद खूबसूरत लम्हों का आनंद उठा रही हैं।

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/news24+hindi-epaper-newstwhi/kareena+kapoor+ek+bar+phir+hui+apane+kapado+ki+vajah+se+trol+phains+ne+bataya+jebra+kapur-newsid-n263480322?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *