बॉलीवुड

अक्षय खन्ना की पत्नी होती करिश्मा कपूर, लेकिन क्यों नहीं हुआ रिश्ता, जानिए पूरा किस्सा…

हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के ऐसे एक्टर जिन्होंने अपने एक्टिव अपनी पर्सनालिटी के दम पर बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है. जी हां हम बात कर रहे हैं अक्षय खन्ना की जिन्होंने अपना 46 वां जन्मदिन मना रहे है. लेकिन काफी समय से अक्षय खन्ना ने अपनी बॉलीवुड से दूरी बना रखी है लेकिन जब अक्षय खन्ना फिल्मों में काम करते थे तब उनकी एक शानदार एक चेंज किया करते थे और अपने रोल में अपनी अदाकारी से जान डाल दिया करते थे. अक्षय खन्ना के एक्टिंग के बहुत से फैन हैं और उनकी पर्सनालिटी और उनके लुक्स उसको भी लोग काफी पसंद करते हैं. वही अक्षय खन्ना की फिल्मों की बात करें तो अरे दिल चाहता है हिमालय पुत्र जैसी हिट फिल्मों में अक्षय खन्ना ने अपना शानदार अभिनय किया है.

आपको बता दे अक्षय खन्ना ने जितना भी फिल्मों में एक्टिंग की है वह सारी फिल्में हिट रही और हमने शानदार अभिनय किया लेकिन अब अक्षय खन्ना ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है. आपको बता दे अभी तक अक्षय खन्ना ने शादी भी नहीं की है, लेकिन क्यों नहीं की शादी इसके पीछे भी एक बड़ी वजह है. ऐसे ही बहुत से सवाल उनके फैंस के मन में उठते हैं चलिए आज अक्षय खन्ना के जन्मदिन के अवसर पर हम उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ सवालों का जवाब ढूंढते हैं.

आपको बता दें अक्षय खन्ना इससे पहले बॉलीवुड में अपनी फिल्म 375 में नजर आए थे और असल में उनके साथ ऋचा चड्डा मुख्य भूमिका में थी। और अक्षय खन्ना ने अपनी शानदार अभिनय के चलते दर्शकों का दिल जीत लिया था। आपको बता दें अक्षय कुमार ने अपने फिल्मी करियर में हिमालय पुत्र फिल्म में फिल्म फेयर की ओर से सर्वश्रेष्ठ एक्टर का अवार्ड भी जीता है। इसके बाद अक्षय खन्ना ने काफी फिल्मों में अपना अभिनय किया और हिट साबित हुए.

अक्षय कुमार ने आज तक शादी नहीं की….

आपको बता दें खबरों के मुताबिक अक्षय खन्ना की शादी करिश्मा कपूर से होनी थी लेकिन आज तक नहीं हो सकी। आपको बता दे करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर जी ने अपनी बेटी करिश्मा का रिश्ता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के लिए भेजा था. लेकिन करिश्मा कपूर की मां बबीता कपूर को यह रिश्ता मंजूर नहीं था और वह चाहती थी कि उनके फिल्मी करियर में किसी भी तरह की रोक ना लगे इस कारणवश उन्होंने अक्षय खन्ना से शादी के लिए इंकार कर दिया था. वहीं आपको बता दें अक्षय खन्ना को तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता काफी पसंद है, उनका कहना है कि वह एक दमदार पर्सनालिटी हैं।
नेगेटिव किरदार को निभाया बखूबी..

आपको बता दें अक्षय खन्ना ने फिल्म हमराज में नेगेटिव रोल निभाया था और जिसको बहुत ज्यादा पसंद किया गया था दर्शकों द्वारा. इस फिल्म के लिए फिल्म फेयर में नेगेटिव रोल निभाने के लिए नामांकन भी किया गया था. इसके पश्चात फिल्म रेस में सैफ अली खान के भाई की भूमिका में भी शानदार अभिनय निभाया था। इसको अक्षय के दर्शकों ने बहुत अधिक पसंद किया था।

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/tv9+bharatvarsh-epaper-tvninbha/birthday+special+akshay+khanna+ki+patni+hoti+karishma+kapur+lekin+kyo+nahi+huaa+rishta+janie+pura+kissa-newsid-n266002060?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top