बॉलीवुड (Bollywood)

करिश्मा कपूर का खुलासा, हनीमून के दिन पति के दोस्त के साथ सोना पड़ा था.

कपूर परिवार की बेइंतहा खूबसूरत लड़की जो प्रिंसेस की तरह लाडो से पली-बढ़ी. और फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना खूब नाम कमाया. बॉलीवुड की शानदार अदाकारा अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली और दिलों पर राज करने वाली और कोई नहीं जी हां हम करिश्मा कपूर की बात कर रहे हैं. लेकिन कुदरत सब को सब कुछ नहीं देती बॉलीवुड में आए दिन हर दिन किसी ना किसी का प्यार का रिश्ता, शादी का रिश्ता टूटते देखा है. ऐसा ही कुछ करिश्मा कपूर के साथ भी हुआ. करिश्मा कपूर की शादी शुदा जिंदगी बहुत दर्दनाक और बहुत बुरी रही. और करिश्मा कपूर अपनी शादी के दुख आज भी नहीं भुला पाई है.
हम आपको आज बताने जा रहे हैं करिश्मा कपूर के दर्द भरी दास्तां.

करिश्मा कपूर के साथ बुरा व्यवहार उसके हस्बैंड का शुरू के दिनों से ही शुरू हो गया था हनीमून पर जब करिश्मा घूमने गई थी तभी करिश्मा कपूर के पति ने अपने दोस्त के साथ सोने के लिए मजबूर किया था और करिश्मा कपूर के पति ने करिश्मा कपूर का सौदा अपने दोस्त के हाथों कर दिया था. करिश्मा कपूर के पति ने इतने दुख दिए करिश्मा कपूर को, करिश्मा ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था इतनी भयानक शादीशुदा जिंदगी के बारे में, करिश्मा कपूर ने और भी अपने बहुत से दुखो को बयां किया. करिश्मा कपूर को यह एहसास शादी के कुछ दिनों बाद ही हो गया था, उनकी शादी एक बहुत ही भयानक मोड़ लेलिया है. ऐसा एहसास हो चुका था . आपको बता दें कि करिश्मा कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से 2003 में शादी की थी.

संजय कपूर से शादी से पहले करिश्मा कपूर की सगाई बिग बी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक से सगाई हुई थी.लेकिन किसी कारण से सगाई टूट गई. और करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी कर ली. लेकिन शादी के कुछ समय बाद से ही करिश्मा कपूर को शादीशुदा जिंदगी में बहुत से दुखों तकलीफों का सामना करना पड़ा. करिश्मा कपूर बच्चों के खातिर दुख झेलती रही. इतना ही नहीं घरेलू हिंसा का शिकार भी हुई. सिर्फ और सिर्फ बच्चों के खातिर शादीशुदा जिंदगी में दुख सहती रही.लेकिन तब हद हो गई जब संजय कपूर मे इतना सब होने के बाद भी कोई सुधार नहीं आया. तब करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से तलाक लेने का फैसला किया.और 2016 में करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से तलाक ले लिया.

तलाक के बाद करिश्मा कपूर ने किसी को भी बहुत दिन तक अपने तलाक की वजह नहीं बताई. लेकिन कुछ समय पश्चात करिश्मा कपूर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के सच से पर्दा उठाया.तब बहुत से भयानक सच सामने आए.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top