बॉलीवुड (Bollywood)

कैटरीना ने अली अब्बास जफर को जन्म दिन की ऐसे दी बधाई..

आज हमआपको बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत हसीना जो अपनी खूबसूरती के नाम से जानी जाती हैं बॉलीवुड में जी हां हम कैटरीना कैफ की बात कर रहे हैं. कैटरीना कैफ को कौन नहीं जानता कैटरीना अपनी खूबसूरती की वजह से बहुत मशहूर हैं. इंडस्ट्री में और उसके साथ ही कटरीना बेहतरीन अदाकारा भी हैं.

कैटरीना कैफ ने बहुत सी फिल्में की हैं , और अपनी बेहतरीन अदाकारी और अपनी खूबसूरती के दम पर अपने फैंस का दिल जीता है.हम आपको बता दें कटरीना कैफ ने अली अब्बास ज़फर के साथ कई फिल्मे की हैं. रविवार को निर्देशक अली अब्बास जफर के जन्मदिन पर कुछ पुरानी पिक्चर्स साझा की. पिक्चर्स मैं से उनकी फिल्म भारत के सेट की है और दूसरी पिक क्रिसमस पर ली गई थी .

इन्हीं कुछ पुरानी यादों को ताजा करते हुए सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की.और इन सभी तस्वीरों के साथ कैटरीना कैफ ने लिखा हैप्पी हैप्पी हैप्पी हैप्पीएस्ट बर्थडे एट अली अब्बास जफर . और साथ ही शुभकामनाएं देते हुए लिखा. आपके सभी अरमान इस साल पूरे हो. (आप पहले से ही इस रास्ते पर हैं) दुनिया की हर खुशी आपको मिले.आपको पता है मैं कब परेशान होती हूं मुझे कौन सी चीज कब परेशान करती है और आप उस परेशानी को दूर कर सकते हैं.

दोनों ने मेरे ब्रदर की दुल्हन और टाइगर जिंदा है इन फिल्मों में साथ में काम किया है.आने वाले समय में आपको बता दे कटरीना कैफ एक सुपर हीरो फिल्म मैं काम करेंगे. इस फिल्म को अली अब्बास डायरेक्ट करेंगे. और इसी बीच अली अब्बास जफर ने अभी कुछ समय पहले राजनीतिक तांडव नाटक से अपना वेब डेब्यू किया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top