Breaking News
Home / बॉलीवुड / कटरीना कैफ की हैं 7 बहनें, पिता का नाम है मोहम्मद कैफ, इस देश में रहता है परिवार

कटरीना कैफ की हैं 7 बहनें, पिता का नाम है मोहम्मद कैफ, इस देश में रहता है परिवार

फिल्मों में अपने अभिनय और खूबसूरती से करोड़ों लोगों को दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक कटरीना कैफ आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। हालांकि इस साल कटरीना को अपना बर्थडे अपनी बहन इसाबेल के साथ अपने घर पर ही मनाना पड़ रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि कटरीना कुल 7 भाई बहन हैं। तो चलिए आज हम आपको कटरीना कैफ के उन सिबलिंग्स से रूबरू कराते हैं।

Katrina Kaif family

सबसे पहले आपको कटरीना कैफ की माँ यानी कि सुजैन टरकोटे के बारे में बताते हैं जिनके साथ कटरीना का रिश्ता बेहद गहरा हैं। बतादें कि कटरीना की मॉम सुजैन पेशे से एक लॉयर और सोशल वर्कर थी और अपने काम के चक्कर में उन्हें काफी ट्रेवल भी करना पड़ता था।

Katrina Kaif family

वही बात करें अगर कटरीना के पिता की तो उनका नाम मोहम्मद कैफ हैं जो कि मूल रूप से एक कश्मीरी हैं। हालांकि उनका और सुजैन का तलाख बचपन में ही हो चुका था।

Katrina Kaif family

आपको बता दें कि कटरीना की तीन बड़ी बहन जिनका नाम स्टेफनी, क्रिस्टीन और नताशा है, तीन छोटी बहन जिनका नाम मेलिसा, सोनिया और इसाबेल हैं और एक बड़ा भाई जिनका नाम माइकल है।

Katrina Kaif family

हांगकांग से ताल्लुक रखने वाली कटरीना का नाम शुरू में कटरीना टरकोटे रखा गया था। मगर फिल्मों में आने से पूर्व उन्होंने अपना सरनेम टरकोटे से कैफ में बदल लिया जो कि उनके पापा का सरनेम है।

Katrina Kaif family

बात करें अगर कटरीना की सबसे बड़ी बहन स्टेफनी टरकोटे की तो वह अपने पर्सनल लाइफ को बेहद प्राइवेट रखना पंसद करती हैं। वही कटरीना के इकलौते भाई माइकल पेशे से एक फर्नीचर डिज़ाइनर हैं।

Katrina Kaif family

कटरीना की तीसरी बहन क्रिस्टीन टरकोटे एक हाउसवाइफ हैं और चौथी बहन नताशा टरकोटे एक ज्वेलरी डिज़ाइनर हैं।
इसके अलावा बात करें अगर कटरीना की छोटी बहन मेलिसा की तो वह एक बढ़िया स्कॉलर है।

Katrina Kaif family

कटरीना की सातवी बहन इसाबेल उनकी ही तरह एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं। इसाबेल ने साल 2014 में “डॉक्टर केबी” नाम के फ़िल्म से अपना डेब्यू किया था जिसमे सलमान का बड़ा हाथ था।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *