Bollywood

कौन दे रहा अमिताभ बच्चन को जुबान पर ताला लगाने की सलाह? बिग बी ने किया ट्वीट..

हम आपको बता दें बॉलीवुड के महानायक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते है. कभी अपने फोटोस कभी कविताए तो कभी वीडियोस के द्वारा अपने फैन्स से जुड़े रहते है.और बिग बी अपनी एक्टिंग की वजह से आजभी करोड़ दिलो पर राज करते है और अपने सेन्स ऑफ़ ह्यूमर की वजह से भी अमित जी चर्चा मे रहते है.

.आए दिन अमिताभ बच्चन ऐसे ऐसे ट्वीट करते है की उनके फैन्स और भी ज़्यादा प्रभावित होते है.एक बार अमिताभ बच्चन ने एक ट्विट मे ऐसा कुछ कहा जिसको उन्हें रीट्वीट करना पड़ा.अमिताभ बच्चन ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुऐ ट्विट किया और इस ट्विट मे तंज्या ट्विट करते हुऐ लिखा आजकल तो लोग हमें मुँह पर ताला लगाने को कहते है.

हम आपको बतादे बिग बी के साथ ऐसा हुआ जब वो अपने एक प्रशंसक के साथ बात कररहे थे.अमित जी ने अपने प्रशंसक से ट्विट करते हुऐ कहा.अगर दुनिया विश्वास पर चलती तो किसी के दरवाजे पर ताला नहीं होता.इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया करते हुए बिग बी ने हिंदी में लिखा. भाई मैंने इलाहाबाद में ऐसे भी दिन देखे हैं।हम अपने घर पर कभी भी ताला नहीं लगाते थे। इसके अलावा हमारा मुख्य द्वार भी हमेशा खुला ही रहता था। मैंने कभी इसे बंद होते नहीं देखा लेकिन अब यह सब संभव नहीं । अब तो मुझे भी लोग मुंह पर ताला लगाने की सलाह देते हैं.हम आपको बता दे कुछ लोग अमिताभ बच्चन के इस ट्विट की काफी प्रशंसा कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर कुछ लोग जानना चाहते हैं कि अमिताभ बच्चन को किसने मुंह पर ताला लगाने की सलाह दे दी है।

आपको बतादे अमिताभ बच्चन करोड़ पति सीजन 12 को होस्ट करते नज़र आरहे है.आपको बतादे के बी सी सीजन 12 जल्दी ही ख़तम होने वाला है. क्यू की आखरी एपिसोड की शूटिंग कम्पलीट हो चुकी है.

साथ ही अमिताभ जी ने अपने ब्लॉग मैं ये भी लिखा हाथ से लिखी सामग्री भी अप्रचलित होगई है.बर्तन पर लिखना भी दुर्लभ होगया है और वयक्तिगत संग्रह का मज़ाक बनाकर उसपर हँसा जाता है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top