Breaking News
Home / कुछ हटकर / चमत्कार 55 साल की उम्र में महिला ने दिया 3 बच्चों को जन्म ,शादी के 35 साल बाद भगवन ने भरी झोली

चमत्कार 55 साल की उम्र में महिला ने दिया 3 बच्चों को जन्म ,शादी के 35 साल बाद भगवन ने भरी झोली

स्त्री के लिए माँ बनन्ना सबसे बड़ा सौभाग्य है.औरत जब माँ बनजाति है तो उससे बड़ा कोई और सौभाग्य नहीं होता है.अब एक ऐसा घटना सामने आई है जिसे हम सिर्फ कुदरत का करिश्मा ही कह सकते हैं.आज हम आपसे ऐसे एक खबर साझा करने वाले है. इसको कुदरत का करिश्मा ही कह सकते हैं इसके अलावा कुछ और नहीं. अब एक मामला सामने आया है जहां शादी के 35 वर्ष बाद एक 55 वर्ष की महिला ने एक नहीं 3 बच्चों को जन्म दिया है.यह मामला केरल से सामने आया है जहां 55 वर्ष की महिला ने पहली बार में ही 3 बच्चों को जन्म दिया है. जिसकी शादी को 35 वर्ष बीत चुके थे उसके बाद उसको 3 बच्चे पैदा हुए हैं. पहली बार में ही इस महिला ने 3 बच्चों को जन्म दिया इस घटना को देखने के बाद हम इसे कुदरत का करिश्मा ही कह सकते हैं.


आपको बतादे इस महिला का नाम सिसी हैं जो 55 वर्ष की हैं और इनके पति का नाम जॉर्ज एंटीना है जो 59 वर्ष के हैं. यह मामला केरल से सामने आया है जहां 55 वर्ष की महिला ने पहली बार में ही 3 बच्चों को जन्म दिया है. जिसकी शादी को 35 वर्ष बीत चुके थे उसके बाद उसको 3 बच्चे पैदा हुए हैं.

पहली बार में ही इस महिला ने 3 बच्चों को जन्म दिया इस घटना को देखने के बाद हम इसे कुदरत का करिश्मा ही कह सकते हैं. सिसी ने बातचीत के दौरान बताया कि भगवान से कई बार प्रार्थना कि भगवान ने प्रार्थना सुनी और मेरी सूनी गोद भर दी. जहाँ सुनी गोद में एक बच्चा भी नहीं था. भगवान ने मुझे तीन तीन बच्चों की मां बना दिया.  सिसी ने दो बेटे एक बेटी को जन्म दिया तीनों ही बच्चे स्वस्थ हैं सीसी अपने तीनों बच्चों के साथ डिलीवरी के बाद अपने घर आ चुकी हैं.

सिसी के पति जॉर्ज ने बताया कि सिसी ने कई जगह इलाज भी कराया देश में भी और विदेश में भी लेकिन सिसी को कोई फायदा नहीं हुआ और हमने माता पिता बनने की उम्मीद ही छोड़ दी थी.जॉर्ज ने बताया कि हमारी शादी 1987 में हुई थी.शादी के इतने वर्ष बाद सिसी ने तीन बच्चों को एक साथ जन्म दिया और इसको सिर्फ कुदरत का करिश्मा ही कहा जा सकता है 3 बच्चों के जन्म के बाद सिसी के परिवार में खुशियों का माहौल है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *