अवर्गीकृत (Uncategorized)

खेसारी लाल यादव ने मांगी काजल राघवानी से माफी. तो बोली एक्ट्रेस भगवान बनने की कोशिश मत करो….

भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच लड़ाई बढ़ती जा रही है. अब काजल राघवानी का बयान फिर से आया है. एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में काजल राघवानी ने फिर से हमला किया है. हमला करते हुए कहा कि किसी को भगवान बनने की जरूरत नहीं है. इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. काजल राघवानी ने इंटरव्यू में कहां सबका अपना अपना नसीब है.

तो भगवान बनने की कोशिश ना करें लोग. नहीं वह फिर कोई भी हो भगवान सिर्फ एक है. दुनिया आपको मानती है आप एक अच्छे एक्टर है. मैं आपको एक्टर के रूप में काफी पसंद करती हूं. प्लीज समझ जाइए आप इतने समझदार है तो.

काजल राघवानी के इस बयान पर खेसारी लाल यादव ने भी पलटवार किया. काजल राघवानी की बात पर खेसारी लाल यादव ने कहा मैं कौन होता हूं सॉरी मैं भगवान नहीं हूं. मुझे आज यहां पहुंचाने में किसी का हाथ नहीं मेरी जनता का हाथ है. किसी ने बढ़ाया नहीं ना ही बनाया है.

मुझे मेरी जनता ने बनाया है. और उन्हीं के भरोसे चलता हूं मैं. आपको बता दें खेसारी ने काजल राघवानी से ऑन कैमरा माफी मांगी. इंटरव्यू में कहा अगर मेरी किसी बात से काजल राघवानी को बुरा लगा और दिल दुखा हो तो मैं माफी चाहता हूं.

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/haribhoomi-epaper-hari/khesari+lal+yadav+ne+mangi+kajal+raghavani+se+maphi+to+boli+ektres+bhagavan+banane+ki+koshish+mat+karo-newsid-n257647862?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top