Breaking News
Home / खबर / शूटिंग से पहले विक्रम बन्ना कि GF से मिली थी कियारा आडवाणी, परिवार की बातें सुन रो पड़े थे…

शूटिंग से पहले विक्रम बन्ना कि GF से मिली थी कियारा आडवाणी, परिवार की बातें सुन रो पड़े थे…

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की यह फिल्म कारगिल युद्ध, परमवीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बन्ना के जीवन पर आधारित है. फिल्म में कैप्टन विक्रम बन्ना द्वारा अपने देश के प्रति किए गए त्याग और बलिदान को दिखाया गया है. और किसी के साथ कारगिल युद्ध में किए गए संघर्ष को भी. कारगिल युद्ध में किए गए संघर्ष के साथ ही विक्रम बन्नो के सुखद और व्यक्तिगत जीवन को भी बखूबी दर्शाया गया है. फिल्म शेरशाह में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम वनों का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. और अभिनेत्री कियारा आडवाणी फिल्म में विक्रम बन्नो की प्रेमिका डिंपल चिमा का किरदार बखूबी से निभा रही हैं.

कारगिल युद्ध के कैप्टन विक्रम बन्ना के जीवन पर आधारित इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन और काश एंटरटेनमेंट ने मिल कर दिया है. अभिनेत्री कीयारा आडवाणी ने इंटरव्यू के दौरान बताया जब मैं इस फिल्म की शूटिंग करने वाले थी. उससे पहले मैं परमवीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बन्नो कि गर्लफ्रेंड डिंपल से मिली थी. उन्होंने विक्रम के साथ में बिताए गए अपने सुखद पलों को मेरे साथ में साझा किया. उनकी प्रेम कहानी सुनकर मेरे तो आंखों में आंसू आ गए. डिंपल से बात करके मुझे बहुत अच्छा लगा और इसी के साथ मुझे फिल्म की शूटिंग करने में भी बहुत आसानी हुई. क्योंकि इस फिल्म में मुझे विक्रम बन्ना की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाना था. डिंपल से अच्छा मुझे और कोई समझा नहीं सकता था. डिंपल से मिलकर मुझे उनके जीवन के अनुभव को जानने का मौका मिला. और इसी के साथ मैंने उनके व्यक्तित्व जीवन का ध्यान रखा है. डिंपल से बात करना मेरी जीवन के सबसे सुखद और इमोशनल पलों में से एक रहा.

डिंपल से बात करके, मुझे फिल्म की शूटिंग के दौरान बहुत मदद मिली. डिंपल ने बताया कि विक्रम से उनकी पहली मुलाकात, उनके भाई विशाल के जरिए हुई थी. विक्रम और विशाल दोनों जुड़वा भाई है. शेरशाह फिल्म को देखने के बाद डिंपल ने मुझे कहा कि मैं बिल्कुल उनकी तरह दिखाई दे रही थी. फिल्म शेरशाह में दिखाया गया है. पंजाब में रहने वाली डिंपल की पहली मुलाकात विक्रम बन्नो से पढ़ाई के दौरान पंजाब यूनिवर्सिटी में होती है. और इसी दौरान एक दोनों के बीच में नज़दीकियां बढ़ने लगती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें परमवीर चक्र विक्रम के कारगिल युद्ध में शहीद होने के बाद, उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल ने शादी नहीं की है. और उनकी उम्र 40 साल से ऊपर हो चुकी है. फिल्म के लेखक संदीप श्रीवास्तव है.

कारगिल के युद्ध के जीवन पर आधारित फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कीयारा आडवाणी के बेहतरीन अभिनय की प्रशंसा की जा रही है. और इस फिल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन ने किया है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *