Breaking News
Home / बॉलीवुड / इस दिन करने वाले हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी से शादी, खुद कही ये बड़ी बात

इस दिन करने वाले हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी से शादी, खुद कही ये बड़ी बात

फिल्म शेरशाह की रिलीज के बाद दर्शक कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी को देखने के बाद काफी ज्यादा उत्साहित हो गए और दर्शकों को सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी बहुत पसंद आएगी शेरशाह फ़ैलम में एक रियल लाइफ स्टोरी है इस फिल्म में आर्मी कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर फिल्म बनाई गई है. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया इस फिल्म के बाद से ही कियारा और सिद्धार्थ की जोड़ी काफी फैंस को पसंद आई और तभी से दोनों ही सुर्खियों में बने हुए हैं.

क्यारा आडवाणी और सिद्धार्थ शुक्ला ने जिस तरह फ़िल्म शेरशाह में अभिनय किया उसको काफी सराहा गया. आपको बता दें कियारा और सिद्धार्थ को कई बार स्पॉट किया गया उनको लेकर खबरों का बाजार काफी गर्म है लोगों का कहना है कि कियारा और सिद्धार्थ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ से कुछ सवाल पूछे गए उन सवालों का जवाब देते हुए एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा, एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा से पूछा गया कि वह शादी कब कर रहे हैं?

इस प्रश्न पर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा थोड़ा शरमा गए और फिर उन्होंने कहा कि “मैं कोई ज्योतिष नहीं हूँ जो भविष्य बता सकूं. फिलहाल मैं यह नहीं बता सकता कि किसके मन में क्या है. फ़िलहाल ऐसा कुछ नहीं है. जब भी कुछ ऐसा होगा सबसे पहले आपको सूचना दूंगा” एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आगे कहा की ऐसा अभी कोई टाइम फिक्स नहीं है जो मैं शादी करूं मैं इसे लेकर कोई जल्दबाजी फिलहाल नहीं करना चाहता. सिद्धार्थ के इन सभी सवालों के जवाबो से यह तो पता चल गया अभी सिद्धार्थ शादी के मूड में बिल्कुल नहीं है. अभी सिद्धार्थ के फैंस को सिद्धार्थ की शादी के लिए और इंतजार करना पड़ेगा.

 


इस इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी के बारे में भी बात की उन्होंने कहा “भविष्य में कियारा आडवाणी के साथ एक रोमांटिक फिल्म करना चाहूंगा लोगों को हमारा रोमांटिक एंगल काफी पसंद आया है. फिल्म शेरशाह में दोनों का स्क्रीन टाइम बहुत कम था जो एक साथ हो. फिल्म की डिमांड ही यही थी और वह फिल्म एक आर्मी से जुड़ी हुई फिल्म थी, जिसमें महिला किरदार बहुत देर तक ऑन स्क्रीन नहीं रह सकता था.

 

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का फिल्म चर्चा में छोटा रोल था लेकिन काफी प्रभावशाली था उन्होंने अपने एक्टिंग के सभी हुनर इस फिल्म में दिखाएं अब दर्शकों को बेसब्री से एक बार फिर इस क्यूट जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और आडवाणी की जोड़ी का इंतजार रहेगा.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *