Breaking News
Home / बॉलीवुड / शानदार जीत के बाद केएल राहुल ने सुनील शेट्टी की बेटी को सबके सामने किया प्रोपोज़ ,तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

शानदार जीत के बाद केएल राहुल ने सुनील शेट्टी की बेटी को सबके सामने किया प्रोपोज़ ,तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार क्रिकेटर केएल राहुल जो अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं. केएल राहुल अपने क्रिकेट खेल के कारण काफी ज्यादा फेमस क्रिकेटर हैं. वहीं वह अपनी  लव लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहे हैं.अब सभी के चहेते क्रिकेटर केएल राव ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है.जिसे सुनने के बाद उनके फैंस हैरान जरूर रह जाएंगे.

आपको बता दे बीते शुक्रवार 5 नवंबर के दिन मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी का 29 वा जन्मदिन था. इस शुक्रवार एक्ट्रेस आथिया ने अपना 29 वां जन्म मनाया इस खुशी के मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल ने आथिया शेट्टी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए अपने प्यार का इजहार किया है. केएल राहुल ने अपनी और आथिया शेट्टी की तस्वीर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की. तस्वीर शेयर करते हुए राहुल ने लिखा, “कि जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई माय लव” इसके साथ ही उन्होंने एक हार्ट वाला इमोजी भी लगाया.

केएल राहुल के द्वारा किए गए इस पोस्ट पर बहुत सारे सेलिब्रिटीज ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. सबसे पहले केएल राहुल की इस पोस्ट अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी ने हार्ड वाला इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उसके साथ ही इस पोस्ट पर अहान शेट्टी ने भी अपनी प्रतिक्रिया जताई.बीते कई दिनों से यह कयास लगाए जा रहे थे कि राहुल और आथिया शेट्टी बहुत जल्दी शादी कर सकते हैं.

पर किसी भी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई थी. लेकिन इस पोस्ट से आथिया शेट्टी के जन्मदिन पर केएल राहुल के द्वारा किए जाने पर यह साफ हो गया कि दोनों के बीच काफी खास रिश्ता है.बहुत जल्द ही दोनों के रिश्ते को लेकर कोई औपचारिक खबर सामने आ सकती है.

केएल राहुल के द्वारा किए गए इस पोस्ट पर और भी कई लोगों ने अपने बेटे को प्रतिक्रियाएं दी हैं केएल राहुल की इस पोस्ट पर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपनी रिएक्शन दिया ऐसे साथी हार्दिक पांड्या और सानिया मिर्जा ने भी केएल राहुल के पोस्ट पर रिएक्शन दिए हैं यह नया नहीं कि क्रिकेटर बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के बीच प्रेम संबंध रहे हो यह किस्सा पुराना ही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर के बीच रिश्ता होने की खबर सामने आई है यूं तो बॉलीवुड और क्रिकेट दुनिया का रिश्ता पुराना आ रहा है ऐसे उदाहरण भी देखने को मिले हैं जहां देखने को मिली. इसका खूबसूरत उदाहरण है हमारे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी और एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *