Breaking News
Home / फ़िल्मी / कोई पायलट है तो कोई एयर हॉस्टेस, जानिए इन 10 फेमस डायरेक्टर्स की पत्नियों के बारे में

कोई पायलट है तो कोई एयर हॉस्टेस, जानिए इन 10 फेमस डायरेक्टर्स की पत्नियों के बारे में

बॉलीवुड की दुनिया में कैमरा के सामने फेमस होना जरूरी होता है.आज बॉलीवुड में हिट फिल्मे देने वालो मे कई डायरेक्टर के नाम है जो अपनी मेहनत से उस फिल्म को हिट कर देते है.लेकिन आपको मालूम है क्या कुछ फिल्म डायरेक्टर ऐसे भी है जो अपनी बीवियों को बोलीवूड की चकाचौंध दुनिया से दूर ही रखते है.उनका पेशा अलग ही है जैसे कोई कोई पायलट कोई बैंकर है.बॉलीवुड से जुड़े रहने के बावजूद भी इस तरह अपने आपको लाइम लाइट से दूर रखने वाली इन डायरेक्टर की पत्नियों के बारे में जानते है–

*रोहित शेट्टी–


बॉलीवुड के एक्शन और कॉमेडी के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने बहुत नाम कमाया है.उन्होंने गोलमाल सीरीज,सिंगाम, चेन्नई एक्सप्रेस आदि हिट फिल्म का निर्माण किया है.रोहित शेट्टी की वैवाहिक जीवन की बात करे तो उनकी शादी माया रोहित शेट्टी से हुई है.माया रोहित शेट्टी अपने आप को चकाचौंध से दूर ही रखना पसंद करती है और वो पेशे से बैंकर है.

*कबीर खान–


बॉलीवुड में सुपर हिट फिल्म का निर्माण करने में कबीर खान का बड़ा हाथ है.उन्होने एक था टाईगर, न्यूयॉर्क, बजरंगी भाइजान आदि बड़ी फिल्मी में निर्माण किया है.उनकी पत्नी मिनी माथुर पेशे से टीवी होस्ट ओर वीडियो जोकि है.कबीर खान के 2 बच्चे है.

*राजकुमार हिरानी–


बॉलीवुड में बड़ी फिल्मे देने वाले राजकुमार हिरानी की शादी 1994 में हुई थी.राजकुमार हिरानी की पत्नी अपने आप को बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर ही रहना चाहती है.वह पेशे से एक एयरहोस्टेस थी.

*अनुराग बसु–


अनुराग बसु फिल्म इंडस्ट्री में निर्देशन,स्क्रीन राइटर, रियलिटी शोज आदि में अपनी पहचान कायम कर चुके है.उनकी शादी तनी बसु से हुई थी.तानू बसु शादी से पहले मल्टीमीडिया एडवरटाइजिंग प्रोफनेशनल है.

*आशुतोष गवरिक–


आशुतोष गवरिक की शादी सुनीता गावरिक से हुई थी.सुनीता मॉडल और एयर होस्टेस रह चुकी है.लेकिन फिलहाल वह निर्देशक बन चुकी है.

*विशाल भारद्वाज–

फिल्म इंडस्ट्री में मकड़ी,कमिने,सात खून माफ आदि फिल्मों का निर्देशन कर चुके है.उन्होंने अपना वैवाहिक जीवन 1991 में रेखा भारद्वाज से प्रारंभ किया था.जो पेशे से एक सिंगर थी.

*विधु विनोद चोपड़ा–


बॉलीवुड की महान फिल्म 3 इडियट,संजू ,पिके आदि फिल्म का निर्माण किया है.उनकी शादी 1990 में हुई थी.उनकी पत्नी अनुपमा एक पत्रकार है.*दिबाकर बनर्जी–दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म कई नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीत चुके है.उन्होंने अपना वैवाहिक जीवन ऋचा पुरनेश से शादी करके शुरू किया.ऋचा एक मल्टी नेसनल कम्पनी में है.

*राकेश ओमप्रकाश मेहरा–


रंग दे बसन्ती ओर भाग मिल्खा जैसी देश भक्ति फिल्मों को बनाया है.इनकी पत्नी जानी मनी फिल्म एडिटर है

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *