Breaking News
Home / बॉलीवुड / रिलीज डेट के 4 दिन पहले लीक हुई कीर्ति सेनन  की ‘मिमी ‘ प्रेगनेंसी में मनोरंजन के साथ, साथ दर्द की कहानी पेश करती है फ़िल्म…..

रिलीज डेट के 4 दिन पहले लीक हुई कीर्ति सेनन  की ‘मिमी ‘ प्रेगनेंसी में मनोरंजन के साथ, साथ दर्द की कहानी पेश करती है फ़िल्म…..

हम आपसे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत हसीना अदाकारा कीर्ति सेनन के बारे में बात करेंगे. कीर्ति सेनन का जन्मदिन का अवसर है ऐसे में हम कीर्ति सेनन से जुड़ी और उनके फिल्मी करियर से जुड़ी हुई कुछ बातें आपसे साझा करने वाले हैं तो हम आपको एक्ट्रेस कीर्ति के बारे में बताते हैं.कीर्ति सेनन और पंकज त्रिपाठी की फिल्म मूवी 30 जुलाई को रिलीज होने वाली फिल्म रिलीज से 4 दिन पहले ही कहानी लीक हो गई है.

फिल्मी मिमी साइटों और टेलीग्राम पर लीक हुई है वह में जो उत्साह था वह खत्म हो गया मिमी की कहानी लोगों की उम्मीदों पर कितनी ज्यादा  दमदार साबित होती है यह तो वक्त ही बताएगा.

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में कीर्ति सेनन जो की मिमी का किरदार निभा रही है वह बॉलीवुड में जाने की सपने सजाती है. लेकिन उसके पास इतने पैसे नहीं हैं.इस कारण उसको काफी दिक्कत है.अपना सपना पूरा करने में फिर ऐसा होता है कि अमेरिकी कपल आते हैं और उनको एक सरोगेसी मां की जरूरत होती है वहवो ऐसी लड़की की तलाश में हैं जो उनकी इस इच्छा को पूरा कर सके तभी उस कपल से भानु जो कि पंकज त्रिपाठी से मुलाकात होती है उन्हें मिमी से मिलाता है, भानु मिमी को पूरी बात समझा देता है और बदले में 20 लाख रुपए मिलने के बात कहता है.

मिमि बॉलीवुड में जाने के सपना पूरा करने के लिए सरोगेट मदर बनने को तैयार हो जाती है मिनी इस विषय में अपने घर वालों को कुछ नहीं बताती हो 9 महीने बच्चे को कोख में पालती है इस काम में (साईं तम्हानकर  ) और भानू मीनी का पूरा साथ देते हैं.

अचानक एक दिन डॉक्टर बताती है कि मिमी की कोख में पल रहा बच्चा डाउन सिंड्रोम से ग्रस्त है. यह सारी बात सुनकर मराठी कपल बच्चा लेने से मना कर देते हैं और मिनी से जो कॉन्ट्रैक्ट किया था उसको भी खत्म कर देते हैं. मिमी उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाती है.इसके बाद में मिमी अपने परिवार आ जाती है वहां उसके माता पिता और परिवार उसे देखकर इस हालत में हैरान रह जाते हैं लेकिन मिमी उसको अपना लेते हैं और उसका इन हालात में पूरा साथ देते हैं. बाद में वह अमेरिकी कपिल भी वापस आ जाता है अब देखना यह है कि अंत में वह कपल को अपना बच्चा देती है या नहीं.फिल्म की कास्ट की बात करें तो कीर्ति सेनन के अलावा फिल्म में साईं तमहनकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा भी लीड रोल में हैं.फिल्म में सभी कलाकारों ने कीर्ति सेनन ने अच्छा अभिनय किया है. फ़िल्म “मिमी ” को डायरेक्ट लक्ष्मण उतरकर ने किया है लक्ष्मण ने सहज और सरल डायरेक्शन के चक्कर में मिमी से इमोशन को गायब कर दिया. फिल्म के सेंसिटिव और इमोशनल सीन में भी कॉमेडी नजर आई.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *