Breaking News
Home / बॉलीवुड / आमिर-किरण के तलाक पर KRK का बड़ा बयान, कहा- मुझे लगा वो कैटरीना कैफ या फातिमा सना शेख से…

आमिर-किरण के तलाक पर KRK का बड़ा बयान, कहा- मुझे लगा वो कैटरीना कैफ या फातिमा सना शेख से…

बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज हो या फिर सितारों की निजी जिंदगी, सेल्फ क्लेम क्रिटिक कमाल राशिद खान हर मामले में अपनी राय सोशल मीडिया पर जरूर देते रहे हैं. बीते दिनों आमिर खान ने इस बात की घोषणा की थी कि वह अपनी पत्नी किरण राव से तलाक लेने जा रहे हैं. इस पर कमाल राशिद खान का नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कमाल राशिद खान दुनिया की हर संभव चीज पर अपनी राय देते हैं और अब वो आमिर खान और किरण राव के तलाक पर बोले हैं. आमिर के फैन्स और बॉलीवुड के लोगों को एक बड़ा झटका लगा जब उन्होंने अपनी पत्नी किरण राव से अलग होने की घोषणा की।


दोनों करीब 15 साल से साथ थे. अब इस बारें में सोशल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार KRK एक स्टेटमेंट देते हुए कहते हैं कि उन्होंने हमेशा सोचा था कि आमिर कैटरीना कैफ या फातिमा सना शेख जैसी किसी खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी करेंगे. केआरके ने सोशल मीडिया पर अपनी राय रखते हुए कहा है कि उन्होंने हमेशा सोचा था कि आमिर खान कैटरीना कैफ या फातिमा सना शेख जैसी किसी खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी करेंगे. इसके साथ ही केआरके ने आमिर खान से कहा ‘आप एक सच्चे आदमी हो इसलिए आपका स्टेटमेंट भी सच्चा होना चाहिए था.


उसमें आपको लिखना चाहिए था कि भाई, मैं इस चश्मे वाली औरत की शक्ल देख-देखकर 15 साल से थक गया हूं. अब और हिम्मत नहीं है मुझमें की इसी शकल को और देखता रहूं। मैं तंग आ गया हूं.’केआरके ने अपने सोशल मीडिया के जरिए ये भी कहा है कि ‘जब मैंने आपकी और किरण राव की शादी के बारे में सुना था तो मेरा जो रिएक्शन था ‘क्या, क्यूं, किस लिए?’ आमिर खान एक ऐसी लड़की से शादी क्यों करेगा यार जो बहुत ही नॉर्मल सी है और जो बिना ग्लास देख नहीं सकती? आमिर खान कैटरीना कैफ या फातिमा सना शेख जैसी बहुत खूबसूरत लड़की से शादी करेगा.’ आमिर खान और किरण राव ने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी करत हुए अपने तलाक की जानकारी दी।


इस मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्टेटमेंट में उन्होंने लिखा- इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे – अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में. हमने कुछ समय पहले एक प्लांड सेपरेशन शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे.

हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे. हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं. हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतने सुरक्षित नहीं करते. हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि – हमारी तरह – आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के रूप में देखेंगे. धन्यवाद और प्यार,- किरण और आमिर.

इस वायरल हो रहे विडियो में कमाल राशिद खान ने कहा कि उन्हें आमिर द्वारा जारी किया गया बयान झूठ लग रहा है क्योंकि उन्होंने उसमें कहा कि 15 साल के बाद उनका किरण के प्रति प्यार कई गुना हो गया है. KRK ने कहा कि अगर आपका प्यार वाकई कई गुना हो गया है तो आपको तलाक नहीं देना चाहिए. क्योंकि आपने किरण राव से शादी इसीलिए की थी क्योंकि आप उनसे प्यार करते थे.वीडियो में कमाल राशिद खान बता रहे हैं कि किस तरह आमिर खान एक रंगीन मिजाज आदमी है. कमाल राशिद खान ने वीडियो में कहा कि आमिर ने अपनी जिंदगी को तीन भागों में बांट दिया है. पहली पत्नी से उन्होंने 15 साल बाद तलाक ले लिया और दूसरी पत्नी से भी उन्होंने ठीक 15 साल बाद तलाक लिया और अब वह जब तीसरी शादी करेंगे 15 साल पूरे होने तक वह बुजुर्ग हो जाएंगे.

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *