Breaking News
Home / खबर / लखीमपुर की घटना का नया VIDEO वायरल, विरोध कर रहे किसानों को तेज रफ्तार थार ने कुचला

लखीमपुर की घटना का नया VIDEO वायरल, विरोध कर रहे किसानों को तेज रफ्तार थार ने कुचला

लखीमपुर खीरी में रविवार को हुई हिंसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.वीडियो में दिख रहा है प्रदर्शन कर रहे किसानों को पीछे से दो गाड़ियां आकर कुचल रही है.फिलहाल पुलिस की ओर से इस वीडियो की पुष्टि नहीं की गई हैं.वीडियो में किसानों को कुचलने वाली पहली गाड़ी थार जीप जबकि दूसरी गाड़ी टोयोटा फॉर्च्युनर थी.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी समेत तमाम विपक्षी नेताओं ने यह दर्दनाक वीडियो शेयर कर सरकार पर सवाल उठाए हैं.प्रियंका गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘नरेंद्र मोदी आपकी सरकार ने बग़ैर किसी ऑर्डर और FIR के मुझे पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है.अन्नदाता को कुचल देने वाला ये व्यक्ति अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ.

आप आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने लिखा, ‘क्या इसके बाद भी कोई प्रमाण चाहिए? देखिये सत्ता के अहंकार में चूर गुंडे ने किसानों को अपनी गाड़ी के नीचे कैसे रौंदकर मार दिया कुछ चैनल ज्ञान दे रहे थे मंत्री का बेटा जान बचाने के लिए भागा. पूर्व कांग्रेस नेता ललितेशपति त्रिपाठी ने कठोर कार्रवाई की मांग करते हुए ट्वीट किया,’जिनको #लखीमपुर,किसान,नरसंहार का सुबूत चाहिए, सुबूत ले लें.बस इन खूनी दरिंदों पर कठोरतम कार्रवाई करें ताकि फिर से कभी कोई ऐसी जुर्रत ना कर पाए.नाजियों द्वारा यहूदियों के होलोकॉस्ट में ही ऐसी बर्बरता शायद आखिरी बार हुई थी, जो अब सत्ता के मद में चूर लोग कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर किसानों को इरादतन कुचलने वाला वीडियो सामने आया है.27 सेंकड के वायरल वीडियो में दिख रहा है कि किसान काले झंडे लेकर चल रहे हैं.पीछे से तेज रफ्तार में आती तेज रफ्तार थार जीप उन किसानों को कुचल देती है.उसके पीछे एक दूसरी कार भी दौड़ती हुई दिख रही है.लखीमपुर खीरी हिंसा की मामले में योगी सरकार ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.जबकि अजय मिश्रा ने दावा किया है कि घटनास्थल पर वह और उनका बेटा मौजूद नहीं था.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *