Breaking News
Home / बॉलीवुड / Life In A Metro में Dharmendra के साथ Kissing Scene पर Nafisa Ali Sodhi ने कहा- दोनों पुराने प्रेमी थे

Life In A Metro में Dharmendra के साथ Kissing Scene पर Nafisa Ali Sodhi ने कहा- दोनों पुराने प्रेमी थे

पूर्व मिस इंडिया रह चुकी एक्ट्रेस नफीसा सोडी ने बॉलीवुड में एक बहुत ही अच्छा मुकाम हासिल किया है ।1974 में मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद इन्होंने बॉलीवुड में अपनी एंट्री की। नफीसा अली सोढ़ी अपने जमाने की एक बेहतरीन अदाकारा रह चुकी है। इसकी मुस्कान बहुत ही खूबसूरत मानी जाती है। नफीसा अली बहुत समय तक मनोरंजन जगत से दूरी बनाई हुई थी। जिसका कारण इनकी बीमारी थी ।नफीसा अली सोढ़ी को थर्ड स्टेज का कैंसर हो गया था ।जिसके चलते यह है मनोरंजन जगत से दूर हो चुकी थी ।

इन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ मलयालम फिल्मों में भी काम किया है बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन्होंने कहीं बेहतरीन कलाकारों के साथ अभिनय किया है जिनमें धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन ,शशि कपूर आदि मशहूर अभिनेता हैं इसके अलावा अभिनेत्री राष्ट्रीय तेराकी चैंपियन भी रह चुकी है । नफीसा अली ने रेडियो जॉकी के तौर पर भी काम किया हुआ है। 2007 मे नफीसा अली द्वारा धर्मेंद्र के साथ की गई फिल्म “लाइफ इन ए मेट्रो “एक अलग ही सब्जेक्टिव मूवी है।

इस फिल्म में धर्मेंद्र एवं अभिनेत्री नफीसा अली के बीच एक किसिंग सीन फिल्माया गया है ।अपने दिए हुए एक इंटरव्यू में नफीसा अली कहती है -“इस फिल्म की कहानी दो ऐसे सीनियर फ्रेंड्स की है जो बहुत लंबे समय के बाद एक दूसरे से मिलते हैं। यह दोनों ही पुराने प्रेमी है। यह फिल्म उनकी एक लंबी रोमांस की कहानी है ।जो कि जिंदगी भर चलता है” इस फिल्म को अनुराग बसु द्वारा डायरेक्ट किया गया था ।अनुराग बसु ने उन्हें समझाया कि यह किसिंग सीन इस फिल्म की डिमांड है ।

एक इंटरव्यू में उन्होंने “लाइफ इन ए मेट्रो” फिल्म में फिल्माए गए सुपर स्टार धर्मेंद्र और उनके बीच का किसिंग सीन को लेकर बातचीत की। उन्होंने बताया कि इस फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद एक लड़की उनसे मिलने के लिए आई और उसने अपनी बात रखते हुए बताया कि जब उस लड़की के फादर शांत हो गए थे तो उन्होंने अपनी विधवा मां को दूसरी शादी नहीं करने दी थीं । लेकिन जब उस यंग लड़की ने “लाइफ इन ए मेट्रो” फिल्म देखी तो उसकी सोच पूरी तरह बदल गई और उसने अपनी मां को एक नया जीवन साथी ढूंढने में मदद की। एक्ट्रेस नफीसा कहती है कि इस तरह की फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं”।


फिलहाल एक्ट्रेस नफीसा अली सोढ़ी अपनी बीमारी कैंसर को हराकर स्वस्थ हो चुकी है और एक बार फिर वह बॉलीवुड में रीएंट्री कर रही हैं,लंबे अरसे बाद हाल ही में इन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक एक फोटो शेयर किया है और लिखा कि बहुत दिनों बाद फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं मैं कैंसर से ठीक होने के बाद एक्टिंग के लिए बहुत समय बाद मुंबई जा रही हूं।

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *