Breaking News
Home / बॉलीवुड / Malaika Arora से बेहद प्यार करते हैं Arjun Kapoor करीब रहने के लिए एक्ट्रेस के घर के पास खरीद लिया था विला……

Malaika Arora से बेहद प्यार करते हैं Arjun Kapoor करीब रहने के लिए एक्ट्रेस के घर के पास खरीद लिया था विला……

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों ही काफी समय से दूसरे को डेट कर रहे हैं. काफी समय से दोनों की एक दूसरे के साथ रिश्ते में होने की बात जग जाहिर है और दोनों एक दूसरे को लेकर अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट स्टाग्राम पर तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.खबरों के अनुसार मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी वर्षों से एक दूसरे के साथ रिलेशन में है. दोनों की जोड़ी काफी फेमस जोड़ियों में आती है.

कुछ ही समय पहले मलाइका की बहन अमृता के गोवा वाले विला में दोनों ही छुट्टियां बिताने गए थे.गोवा में दोनों ने काफी ज्यादा एंजॉय किया इस विकेशन की तस्वीरें अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरों में मलाइका बिकनी में दिखाई दे रही हैं उनका यह लुक उनकी फोटो सोशल मीडिया  पर वायरल हुई थी.

कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन में भी यह कपल साथ में ही रहा एक दूसरे के साथ खूबसूरत टाइम स्पेंड किया और मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकारा कि अर्जुन कपूर और वो लिव-इन में रहते हैं.

वर्ष 2019 में किया रिश्ते को ऑफिशियल….
दोनों काफी समय से रिलेशन में थे लेकिन उन्होंने वर्ष 2019 में अर्जुन के जन्मदिन के अवसर पर अपने रिलेशन को ऑफिशियल एलान किया था. इसके बाद से ही फैन दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं हैरानी होगी कि अर्जुन मलाइका से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं, मलाइका के साथ रहने के लिए अर्जुन कपूर ने उनके घर के पास ही एक विला भी खरीद लिया.खबरों की मानें तो अर्जुन कपूर ने 4 बीएचके सी फेसिंग प्रॉपर्टी खरीदी है.इसकी कीमत करीब 20 से ₹23 करोड़ है.उनका यह विला 26वी मंज़िल पर है.

अरबाज खान से ले चुकी हैं तलाक…
मलाइका अरोड़ा एक्टर अरबाज खान से तलाक ले चुकी हैं उनकी शादी से एक बेटा अरहान भी है. पिछले वर्ष बॉलीवुड हंगामा के साथ इंस्टाग्राम लाइव में अर्जुन ने कहा वह अपनी शादी को फैंस से सिकरेट नहीं रखेंगे.उन्होंने यह भी कहा कि वह और मलाइका अभी शादी के बारे में कुछ नहीं सोच रहे हैं.

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/abp+live+hindi-epaper-abphin/garlaphrend+malaika+aroda+se+ho+rahi+thi+arjun+kapur+ki+sampatti+ki+tulana+abhineta+ne+kah+thi+aisi+bat-newsid-n305459668?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *