Breaking News
Home / बॉलीवुड / मां की तरह खूबसूरत हैं सेलेब्स की ये बेटियां, गॉर्जियस लुक्स होते हैं वायरल

मां की तरह खूबसूरत हैं सेलेब्स की ये बेटियां, गॉर्जियस लुक्स होते हैं वायरल

सिनेमा और टीवी जगत की कई ऐसी हस्तियां हैं जिनकी खूबसूरती के एक समय चर्चे रहे थे.आज ये सभी सेलेब्स खूबसूरत बेटियों की मां हैं.महत्वपूर्ण बात ये है कि इनकी बेटियां भी अपनी मां की तरह चर्चित और खूबसूरत हैं.मां-बेटी की ये जोड़ी फैशन गोल्स देती हैं.चलिए जानते हैं ऐसे ही सेलेब्स और उनकी मा-बेटियों के बारे में.

1 .श्वेता का जन्म 4 अक्टूबर 1980 को प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश में हुआ था.ये चर्चित शो बिग बॉस की विजेता भी रह चुकी हैं. श्वेता सरयुपारिन ब्राह्मण है.लेकिन उनकी परवरिश सपनों की नगरी मुंबई में हुई.आप जानकर चकित होंगे अपने सपने को पूरा करने के लिए एस अभिनेत्री ने बारह वर्ष की उम्र में पांच सौ रुपए मासिक वेतन पर एक ट्रैवेल एजेन्सी में काम करना शुरू कर दिया था.बाकी लड़कियों की तरह श्वेता ने भी शादी की, महज 18 साल की उम्र में भोजपुरी फिल्मों के कलाकार राजा चौधरी के साथ इनकी शादी हुई.यह शादी सफल नहीं हो सकी..इसके बाद श्वेता ने राजा का साथ छोड़ दिया और नौ साल साथ रहने के बाद दोनों का 2007 में तलाक हो गया.
श्वेता की पहली शादी से राजा और श्वेता की एक बेटी है,जिसका नाम पलक है.कोर्ट के आदेशानुसार पलक श्वेता के पास रहती है.वहीं दूसरी शादी के बाद श्वेता और अभिनव कोहली का एक बेटा है,पलक सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं. पलक अपनी ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं. पलक के फोटोशूट्स वायरल होते हैं.पलक और श्वेता साथ में मां-बेटी नहीं बल्कि दोस्त की तरह हमउम्र दिखती हैं.

2 .बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के लिए अक्सर ये कहा जाता है कि वो बिल्कुल अपनी मां अमृता सिंह की तरह दिखती हैं. सारा में अमृता सिंह की काफी झलक दिखती है.हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर मां के साथ एक ऐसी फोटो शेयर की है जिससे तो ये साबित ही हो गया है कि सारा बिल्कुल अमृता जैसी लगती हैं.माँ-बेटी एक दूसरे के साथ बातें करती हैं और एक दूसरे के गम को बाँटती हैं.अमृता सिंह की बेटी सारा एक इंटरव्यू में बताती हैं कि वह जब भी डाउन फील करती हैं तो अपनी मां के पास चली जाती हैं.जब वह अपनी मां के पास जाती हैं तो उनको हिम्मत मिलती है और वह अपने जीवन में हर मुसीबत का सामना करती हैं। सारा अली खान बॉलीवुड के यंग जनरेशन की सबसे टैलेंटेड और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार की जाती है.सारा अपनी मां की तरह स्टनिंग दिखती हैं.

3.बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं.नव्या ने फिल्मों में एंट्री नहीं की है और ना ही उनका इरादा एक अभिनेत्री बनने का है.नव्या अपने पिता का बिजनेस संभालना चाहती हैं.इसे लेकर हाल ही में नव्या ने एक इंटरव्यू भी दिया था.इंटरव्यू में नव्या ने बताया कि वो अपने घर की चौथी पीढ़ी की पहली महिला हैं जो बिजनेस को लीड करने जा रही हैं.इसे लेकर वो बहुत ज्यादा उत्साहित हैं.इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ‘मैं अपने घर में काम करने वाली महिलाओं के बीच बड़ी हुई हूं.मेरी मां,मेरी दादी,मेरी बुआ ये सभी जानकार लोग है.मेरे परिवार में महिलाओं के काम ने मुझे बहुत प्रभावित किया है.श्वेता नंदा की बेटी नव्या नंदा नवेली सोशल मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं. नव्या अपनी मां की तरह स्टनिंग दिखती हैं.फैशन हो या लुक्स, नव्या हर मामले में अपनी मां को कड़ी टक्कर देती हैं.

4.गौरी खान अपनी फैशन सेंस और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. गौरी को ट्रेंड सेटर भी कहा जाता है.गौरी के नक्शेकदम पर उनकी बेटी सुहाना भी हैं. सुहाना अपनी मां की तरह बेहद स्टाइलिश और फैशनेबल हैं.स्टाइल के मामले में सुहाना अपनी मां से पीछे नहीं हैं.

5.पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला प्रॉमिसिंग एक्टर्स में शामिल हैं.यंग अलाया फैशनेबल और ट्रेंडी लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. अलाया अपनी मां पूजा बेदी की तरह डीवा हैं. अपनी मां की तरह अलाया की स्माइल भी बेहद खूबसूरत है.

6.काजोल की बेटी न्यासा को चाहे उनके ग्लैमरस ड्रेसअप के लिए कई बार ट्रोल क्यों ना किया गया हो,लेकिन इसमें दो राय नहीं कि न्यासा काफी फैशनेबल हैं. न्यासा अपनी मां काजोल संग शानदार बॉन्ड शेयर करती हैं.न्यासा में उनकी मां की खास झलक दिखती है.काजोल गॉर्जियस हैं लेकिन उनकी बेटी फैशन को लेकर अपडेट रहती हैं और मां के लुक्स और स्टाइल को अपग्रेड करने की कोशिश करती हैं.

7.श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन एक वक्त था जब उनकी खूबसूरती के चर्चे रहा करते थे.श्रीदेवी की दो बेटियां हैं जाह्नवी और खुशी.दोनों ही स्टनिंग,ग्लैमरस और फैशनिस्टा हैं.जाह्नवी और खुशी में अपनी मां की झलक साफ दिखती हैं. दोनों की ही तस्वीरें वायरल रहती हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *