Breaking News
Home / बॉलीवुड / मां को हाॅस्पिटल में देख खूब रोईं राखी सावंत, बोलीं-‘तेरे बगैर मेरा कोई नहीं,तेरी सेहत के लिए व्रत रखूंगी’

मां को हाॅस्पिटल में देख खूब रोईं राखी सावंत, बोलीं-‘तेरे बगैर मेरा कोई नहीं,तेरी सेहत के लिए व्रत रखूंगी’

‘बिग बॉस 14’ में घर के अंदर का नजारा अब बदलने वाला है। फैमिली वीक वाले इस शो में घरवालों के लिए आनेवाला वक्त बेहद इमोशनल साबित होनेवाला है। पिछले एपिसोड्स में हमने देखा कि किसी तरह निक्की तंबोली, अभिनव शु्क्ला और अली गोनी अपने-अपने घरवालों को महीनों बाद सामने देखकर टूट जाते हैं। अब बारी बाकी कंटेस्टेंट्स की, जिसमें राखी सावंत अपनी मां को देखकर दहाड़ें मारकर रो पड़ती हैं।

राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह घर के अंदर स्क्रीन पर अपनी मां को देखकर रोने लग जाती हैं। उनकी मां कहती हैं- जैस्मिन को बोल कि मेरी राखी झूठ नहीं बोल रही है। इसपर राखी उनसे कहती है- वो भी तो तेरी बेटी ही है, उसको आशीर्वाद दे… जिसपर घर वाले सारे लोग इमोशनल हो जाते हैं।

इसके बाद राखी की मां बताती हैं कि वह हॉस्पिटल में हैं और फिर यह सुनकर राखी जोर-जोर से रोने लगती हैं। वह कहती हैं- मेरे बाहर आने तक तू ठीक रहनी चाहिए, मुझे तू चाहिए मैं अकेली हूं मां। राखी की ये बातें सुनकर घरवाले भी इमोशनल हो जाते हैं और कई रो पड़ते हैं। राखी मां से अपने पति रतेश के बारे में भी बातें करती हैं। राखी मां से रोते हुए कहती हैं कि वह रितेश से दुनिया के सामने आने और कम से कम एक बार इस शो में आने को कहें।

इसके बाद जैस्मिन के पापा आते हैं और उन्हें देखकर वह भी रो पड़ती हैं। जैस्मिन के पापा उन्हें सलाह देते हैं कि वह वैसी ही रहें जैसा घर आने के बाद शुरुआत में थीं।एपिसोड में एजाज खान अपने भाई इमरान से मिलें। हमेशा गुस्से और तनकर रहने वाले एजाज इस बार फूटकर रोते नजर आएंगे। भाई से मिलकर एजाज उनके और अपने पिता के लिए प्यार जताते नजर आनेवाले हैं। इसके बाद भाई उन्हें इस घर में अकेले न रहने की सलाह देते हैं।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *